न लगाई हेलीकॉप्टर से छलांग न ही किया कोई एक्शन, फिर भी अपनी इस फिल्म को सबसे मुश्किल क्यों मानते हैं अक्षय कुमार

अक्षय कुमार अपनी एक ऐसी फिल्म को करियर की सबसे मुश्किल फिल्म मानते हैं, जिसमें न तो वह किसी हेलीकॉप्टर पर खड़े हुए न ही किसी चलती बाइक से एक्शन किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म खेल खेल में को लेकर सुर्खियों में हैं. अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं, जो पर्दे पर एक्शन से लेकर कॉमेडी कर दर्शकों के दिलों को जीत चुके हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों में कई खतरनाक स्टंट भी किए हैं. लेकिन अक्षय कुमार अपनी एक ऐसी फिल्म को करियर की सबसे मुश्किल फिल्म मानते हैं, जिसमें न तो वह किसी हेलीकॉप्टर पर खड़े हुए न ही किसी चलती बाइक से एक्शन किया. हालांकि अक्षय कुमार की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी. 

एक्टर की इस फिल्म का नाम गरम मसाला है. गरम मसाला साल 2005 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. यह उस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार ने किसी भी तरह का एक्शन नहीं किया था. बल्कि अपनी कॉमेडी से दर्शकों के दिलों को जीत लिया था. अब अक्षय कुमार ने खुलासा किया है कि गरम मसाला उनके करियर की सबसे मुश्किल फिल्म है. हाल ही में एक्टर ने इंस्टा बॉलीवुड से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बताया कि आखिर गरम मसाला उनके करियर की सबसे मुश्किल फिल्म क्यों है. 

Advertisement

अक्षय कुमार ने कहा, 'यह मेरे लिए सबसे मुश्किल फिल्म थी, क्योंकि एक साथ इतनी हीरोइनों को हैंडल करना था. इसके अलावा एक शॉट में कई एक्सप्रेशन देना, जोकि काफी मुश्किल काम होता है. क्योंकि शॉट में हर किरदार के सामने अलग-अलग एक्सप्रेशन देना था' इसके अलावा अक्षय कुमार ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. आपको बता दें कि फिल्म गरम मसाला का बजट 17 करोड़ रुपये था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. गरम मसाला में अक्षय कुमार के साथ जॉन अब्राहम, परेश रावल, रिमी सेन, नेहा धूपिया, डेज़ी बोपन्ना, नीतू चंद्रा, नरगिस बाघेरी, राजपाल यादव, मनोज जोशी और असरानी मुख्य भूमिका में थे. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election प्रस्ताव के समर्थक और विरोधियों के तर्क-वितर्क