बच्चा सुना रहा था कविता, PM Modi बजा रहे थे चुटकी, अक्षय कुमार बोले- दिल खुश हो गया

पीएम मोदी का एक बच्चे के साथ वीडियो वायरल हुआ तो अक्षय कुमार ने तुरंत इसे अपने ट्विटर पर शेयर कर यह बात कही.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी तीन दिनों की यूरोप यात्रा पर हैं. इस यात्रा का पहला पड़ाव जर्मनी के बर्लिन में रहा. पीएम मोदी जब भी विदेश जाते हैं तो वह वहां प्रवासी भारतीयों से जरूर मिलते हैं. ऐसा ही बर्लिन में भी हुआ. एक बच्चे ने पीएम मोदी को देशभक्ति की कविता सुनाई. कविता सुनकर पीएम भी चुटकी बजाने लगे और बच्चे की तारीफ की. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो तुरंत अक्षय कुमार ने भी इसे शेयर कर दिया. उनकी इस पोस्ट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. 

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'दिल खुश हो गया इस बच्चे के देशप्रेम के इतने प्यारे अन्दाज को देख के. नरेंद्र मोदी जी आपने उसे उसके जीवन का सबसे अहम क्षण दिया.' अक्षय कुमार की इस पोस्ट पर फैन्स के मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं, और उनकी यह पोस्ट जमकर वायरल भी हो रही है. 

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उनके टाइटल और टॉपिक बहुत ही दिलचस्प हैं और पारंपरिक विषयों से जुड़े हुए हैं. इसमें 'पृथ्वीराज', 'राम सेतु', 'रक्षा बंधन' और 'ओेएमजी 2' के नाम प्रमुखता से लिए जा सकते हैं. इसके अलावा वह 'मिशन सिंड्रेला' और 'सेल्फी' जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे. हालांकि उनकी कुछ समय पहले रिलीज हुई फिल्म बच्चन पांडे बॉक्स ऑफिस पर रंग नहीं जमा सकी थी. 

ये VIDEO भी देखें : अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह पायलटों के साथ पोज देते नजर आए

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'