अक्षय कुमार की इस फिल्म ने बनाया था गिनेज वर्ल्ड रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर हुई थी फ्लॉप, 10 दिन बाद नहीं मिले रहे थे दर्शक

अक्षय कुमार के चाहने वालों की भी कमी नहीं है. उनके फैन्स अक्सर अपना प्यार दिखाने के लिए कुछ ऐसा करते हैं कि अक्षय कुमार की तरह वो भी सब जगह छा जाते हैं. बॉस फिल्म के लिए भी फैन्स ने कुछ इसी तरह अपना प्यार जाहिर किया था.

Advertisement
Read Time: 3 mins
अक्षय कुमार की इस फिल्म ने बनाया था गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड
नई दिल्ली:

यूं तो अक्षय कुमार दो मामलों में बॉक्स ऑफिस के सरताज रहे हैं. अव्वल तो वो धड़ाधड़ फिल्में पूरी करते हैं. वो एक साल में सबसे ज्यादा फिल्म देने वाले सुपरस्टार बन चुके हैं. और, दूसरा ये कि उनकी हर मूवी अपनी लागत से ज्यादा कमाई कर जाती है. जिसकी वजह से मेकर्स और वो खुद भी मालामाल हो जाते हैं. हालांकि कुछ फिल्में ऐसी भी हैं जो कमाई तो ठीक ठाक कर लेती हैं लेकिन लंबी रेस का घोड़ा कभी साबित नहीं होती. ऐसी ही फिल्मों में शामिल है उनकी मूवी बॉस. जिसमें अक्षय कुमार वाकई किसी बॉस की तरह दिखाई दिए. फिल्म ने एक खास गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बनाया. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर दस दिन भी मजबूती से टिक नहीं सकी.

Advertisement

फिल्म गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

अक्षय कुमार के चाहने वालों की भी कमी नहीं है. उनके फैन्स अक्सर अपना प्यार दिखाने के लिए कुछ ऐसा करते हैं कि अक्षय कुमार की तरह वो भी सब जगह छा जाते हैं. बॉस फिल्म के लिए भी फैन्स ने कुछ इसी तरह अपना प्यार जाहिर किया था. फैन्स ने इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार का एक खास पोस्टर बनवाया था. अब आप जरूर सवाल कर सकते हैं कि इसमें नया क्या है. हर फिल्म के लिए स्टार्स का पोस्टर बनता है. लेकिन ये पोस्टर दुनिया के सबसे बड़े पोस्टर्स में से एक था. जिसे बनवाया था अक्षय कुमार के फैन क्लब ने. इस फैन क्लब का नाम है टीम अक्षय. ये पोस्टर 58.87 मीटर चौड़ा और 54.97 मीटर ऊंचा था. जिसका नाम गिनीज बुक में भी दर्ज हो गया.

फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर हाल

इस फिल्म में अक्षय कुमार के वन लाइनर्स पब्लिक ने खूब पसंद किए. अदिति राव के कुछ सिजलिंग सीन्स और जॉनी लीवर की कॉमेडी ने भी फिल्म में जान डाल दी. जिसकी बदौलत फिल्म 54 करोड़ के आसपास की कमाई करने में कामयाब रही. फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 80 करोड़ रु. से ज्यादा का रहा था. हालांकि अक्षय कुमार की दूसरी हिट मूवीज के मुकाबले ये कलेक्शन काफी कम ही कहा जा सकता है. रिलीज के करीब दस दिन बाद से ही फिल्म को ज्यादा दर्शक मिलना भी कम हो गए थे.

Advertisement

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Advertisement
Featured Video Of The Day
धार्मिक आधार पर भेदभाव को लेकर क्या बोले चंद्रशेखर आज़ाद