अक्षय कुमार की फिल्म का 5 दिन में हुआ बुरा हाल, अब फ्री में बिक रही हैं 'मिशन रानीगंज' की टिकट

सिर्फ 5 दिनों में ही मिशन रानीगंज का बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह के धड़ाम हो गई है. फिल्म की हालत यह है कि अब इसकी टिकट फ्री में बिक रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज का 5 दिनों हुआ बुरा हाल
नई दिल्ली:

ओएमजी 2 के बाद अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज के साथ एक बार फिर से पर्दे पर आए हैं. उनकी यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. मिशन रानीगंज में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा के साथ हैं. यह फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. लेकिन सिर्फ 5 दिनों में ही मिशन रानीगंज का बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह के धड़ाम हो गई है. फिल्म की हालत यह है कि अब इसकी टिकट फ्री में बिक रही हैं. इस बात की जानकारी बुक माई शो ने दी है.

Advertisement

बुक माई शो ने बुधवार को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया है कि अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज के साथ एक टिकट के साथ दूसरी टिकट फ्री हो गई है. बुक माई शो ने एक कोड के साथ मिशन रानीगंज के टिकट को बाय वन गेट वन फ्री किया है. बात करें इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो मिशन रानीगंज ने पांचवे दिन यानी मंगलवार को 1.50 करोड़ की कमाई अपने नाम की है. जबकि भारत में फिल्म की कमाई केवल 15.60 करोड़ पांच दिनों में हुई है. वर्ल्डवाइड देखें तो 19.7 करोड़ की दुनियाभर में कमाई और इंडिया ग्रॉस 16.7 करोड़ हो गया है. बजट की बात करें तो 55 करोड़ में फिल्म के बनने की बात कही जा रही है.

Advertisement

मिशन रानीगंज की चार दिनों की कमाई देखें तो पहले दिन 2.8 करोड़ की ओपनिंग फिल्म ने की थी, जिसके बाद दूसरे दिन आंकड़ा 4.8 करोड़ हो गया था, जो कि डबल था. इसके बाद तीसरे दिन 5 करोड़ का कलेक्शन फिल्म ने किया था. चौथे दिन फिल्म ने केवल 1.50 करोड़ की कमाई फिल्म ने की थी. हैरान कर देने वाली बात यह है कि अगर ओएमजी 2 को छोड़ दिया जाए तो अक्षय कुमार लगातार फ्लॉप फिल्में दे रहे हैं. अब मिशन रानीगंज भी उनकी फ्लॉप फिल्मों में शुमार हो रही है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई | India@9 | NDTV India