अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज का हुआ सेल्फी जैसा हाल ? फिल्म की एडवांस बुकिंग ने किया बंटाधार

मिशन रानीगंज में अक्षय कुमार के साथ एक बार फिर परिणीति चोपड़ा हैं. बुधवार को फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू की गई. रिलीज के दो दिन पहले एडवांस बुकिंग शुरू करने का अक्षय कुमार की फिल्म को बिल्कुल भी फायदा नहीं हुआ है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
अक्षय कुमार स्टारर मिशन रानीगंज की एडवांस बुकिंग हुई शुरू
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसने दर्शकों की ठीक-ठाक प्रतिक्रिया हासिल की. मिशन रानीगंज में अक्षय कुमार के साथ एक बार फिर परिणीति चोपड़ा हैं. बुधवार को फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू की गई. रिलीज के दो दिन पहले एडवांस बुकिंग शुरू करने का अक्षय कुमार की फिल्म को बिल्कुल भी फायदा नहीं हुआ है. जिसके कारण मिशन रानीगंज की ओपनिंग में कुछ खास होती दिखाई नहीं दे रही है.

अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म मिशन रानीगंज अपने पहले दिन सिर्फ 5 करोड़ रुपये की ओपनिंग कर सकती है. गुरुवार दोपहर 1:30 बजे तक, मिशन रानीगंज ने तीन नेशनल चैन पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस ने केवल 2000 टिकट बेचीं. उम्मीद की जा रही है कि पहले दिन फिल्म की एडवांस बुकिंग का आंकड़ा 8 से 10 हजार के बीच रह सकता है. मिशन रानीगंज की एडवांस बुकिंग की तुलना अक्षय कुमार की सुपर फ्लॉप फिल्म सेल्फी से की जा रही है. जिसने शुरुआती दिन के लिए 8,800 टिकट बेचे और 2.55 करोड़ रुपये की ओर ओपनिंग की. 

अक्षय कुमार की अन्य फिल्मों जैसे रक्षा बंधन, सम्राट पृथ्वीराज, बच्चन पांडे सहित अन्य ने तीनों नेशनल चैन ने 30,000 से 40,000 के बीच टिकट बेचे थे. आपको बता दें कि मिशन रानीगंज एक रियल लाइफ हीरो, जसवंत सिंह गिल के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने समय के खिलाफ दौड़ लगाई और नवंबर 1989 में रानीगंज में बाढ़ वाली कोयला खदान में फंसे खनिकों को बचाया था. अब जैसे की फिल्म रिलीज के एकदम करीब है, सिने लवर्स भी अपनी टिकट बुक कराने के  लिए आगे आ चुके ताकि बड़े पर्दे पर फिल्म देख सके. तो अब आप भी पीछे मत रहिए, अभी अपनी सीटें बुक करें और एक यादगार सिनेमाई अनुभव के लिए तैयार हो जाएं! वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित, 'मिशन रानीगंज' टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, 5 आतंकवादी ढेर, दो सैनिक शहीद