Advertisement

अक्षय कुमार की इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं IMDB पर भी हुआ बुरा हाल, डायरेक्टर तक ने छोड़ दी फिल्में बनाना

एक फिल्म ऐसी है जिसे अक्षय कुमार का स्टारडम भी पार नहीं लगा सका. और, वो बुरी तरह फ्लॉप हुई. उसे न क्रिटिक्स की तारीफें मिली और न आम जनता ने उसे पसंद किया. फिल्म के डायरेक्टर ने तो उसके बाद कोई फिल्म डायरेक्ट ही नहीं की.

Advertisement
Read Time: 3 mins
बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी अक्षय कुमार की ये फिल्म, फोटो- youtube
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री के उन एक्टर्स में शुमार रहे हैं जिनका नाम फिल्म से जुड़ना ही उसके सौ करोड़ से ज्यादा कमाने की गारंटी बन जाता है. बीते दो दशक से वो एक के बाद एक हिट फिल्म देते रहे हैं. अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस के स्थापित सितारे तो हो ही गए हैं. वो शायद एकमात्र ऐसे सितारे हैं जो एक ही साल  में चार से पांच फिल्में करते हैं और सभी या तो हिट होती हैं या कम से कम अपनी लागत से तो ज्यादा कमा ही लेती हैं. लेकिन एक फिल्म ऐसी है जिसे अक्षय कुमार का स्टारडम भी पार नहीं लगा सका. और, वो बुरी तरह फ्लॉप हुई. उसे न क्रिटिक्स की तारीफें मिली और न आम जनता ने उसे पसंद किया. फिल्म के डायरेक्टर ने तो उसके बाद कोई फिल्म डायरेक्ट ही नहीं की.

अक्षय कुमार की सुपर फ्लॉप फिल्म

अक्षय कुमार की इस फिल्म का नाम है जोकर, जो रिलीज हुई साल 2012 में. इस फिल्म को आईएमडीबी ने दस में से सिर्फ 2.4 की रेटिंग दी है. रिव्यू साइड रोटन टमेटो में जोकर का स्कोर जीरो है. जो ये जाहिर करता है फिल्म को जीरो परसेंट पॉजिटिव कमेंट मिले हैं. आपको बता दें कि ये एक साइंस फिक्शन फिल्म थी. जिसका बजट था 47 करोड़ रुपये अक्षय कुमार के अलावा फिल्म  सोनाक्षी सिन्हा, श्रेयस तलपड़े और मिनिषा लांबा भी नजर आ थे. उम्मीद थी कि फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 35 करोड़ रुपये ही कमा सकी.

डायरेक्टर का हुआ बुरा हाल

अक्षय कुमार की इस फिल्म के डायरेक्टर थे शिरीष कुंदर, जो डायरेक्टर कोरियोग्राफर फराह खान के पति हैं. जोकर फिल्म डायरेक्ट करते समय, अक्षय कुमार को कास्ट करने के बाद उन्हें उम्मीद थी कि फिल्म डेढ़ सौ से दो सौ करोड़ की कमाई करेगी. लेकिन फिल्म पचास करोड़ से बहुत पहले ही सिमट गई. इस फिल्म के बाद अक्षय कुमार एक महीने बाद ओएमजी के जरिए फिर हिट हो गए. लेकिन शिरीष कुंदर ने फिर कभी कोई फिल्म डायरेक्ट नहीं की. इस फिल्म के बारह साल बाद उन्होंने ओटीटी रिलीज मिसेज सीरियल किलर डायरेक्ट की थी.  

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान

Featured Video Of The Day
NDTV Election Carnival : Gurugram में Rao Inderjit Singh को टक्कर दे पाएंगे Raj Babbar?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: