अक्षय कुमार देने आ रहे भूल भुलैया 3 को टक्कर, स्त्री 2 के बाद इस हॉरर फिल्म से मचाएंगे धमाल, शेयर किया फर्स्ट लुक 

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प मोशन पोस्टर पोस्ट किया है, जिसने फैंस और इंडस्ट्री इनसाइडर में उत्साह पैदा कर दिया है. इतना ही नहीं, इसे लेकर अटकलें भी शुरू हो गई हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प मोशन पोस्टर पोस्ट किया है, जिसने फैंस और इंडस्ट्री इनसाइडर में उत्साह पैदा कर दिया है. इतना ही नहीं, इसे लेकर अटकलें भी शुरू हो गई हैं. इस अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट के लिए जारी किए गए मोशन पोस्टर में एक डरावना मेटल फेस है, साथ ही बैकग्राउंड में रेड कर्टन्स देखे जा सकते हैं. यह पोस्टर इस बात की तरफ इशारा कर रहा है कि कल उनके बर्थडे पर एक अनाउंसमेंट होने वाली है. मोशन पोस्टर देख पता चलता है कि एक बड़ी अनाउंसमेंट जल्द होने वाली है, जो कई सवालों और थियरीज इसको जन्म देगी.

अब सवाल यह उठता है कि क्या यह अक्षय कुमार और प्रियदर्शन के बीच मच अवेटेड कॉलेबोरेशन हो सकता है? अफवाहों की मानें तो यह जोड़ी एक हॉरर कॉमेडी फिल्म पर काम कर रही है. अक्षय ने इस जॉनर में पहले भी भूल भुलैया जैसी फिल्म की है. टीजर का डरवाना लोगो थ्योरी को सपोर्ट करता है, जो सुपरस्टार के हॉरर जॉनर में वापस आने की ओर इशारा कर रहा है.

Advertisement

अफवाहों को बढ़ावा देते हुए, अक्षय और डायरेक्टर प्रियदर्शन के फिर से साथ आने की चर्चाएं हैं, जिन्होंने ‘भूल भुलैया' में साथ काम किया था. प्रोजेक्ट को लेकर बहुत से सवाल उठ रहे हैं, जैसे कि क्या यह मोशन पोस्टर उनके अगले बड़े प्रोजेक्ट का संकेत है? फिल्म का विषय क्या होगा? अक्षय के साथ कौन होगा? इस बार उनका किरदार क्या होगा? क्या यह एक हॉरर फिल्म होगी, या अक्षय के पास कुछ और सरप्राइज है?

Advertisement

ये भी पढ़ें: VIDEO: अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद टूट गया था रवीना टंडन का दिल, एक हफ्ते में बदले खिलाड़ी के तेवर तो बोलीं खिलौना है क्या...

Advertisement

तमाम सवालों के बावजूद एक बात तो साफ है कि फैंस बेहद उत्साहित हैं, साथ ही वे और ज्यादा अपडेट्स चाहते हैं. इतना ही नहीं, वे एक बड़ी घोषणा के वादे का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब सबकी निगाहें बॉलीवुड के खिलाड़ी के बड़े एलान पर हैं, क्योंकि सोशल मीडिया पर इसके बारे में अटकलें और चर्चा जोरों पर हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Greater Kailash Murder Case: Delhi में Gym Owner Murder Case में बड़ा खुलासा, 5 बड़े किरदारों पर NDTV की पड़ताल