अजय देवगन की इस फिल्म की डंबिग को अक्षय कुमार ने छोड़ दिया था आधे पर, रिलीज होती 3 करोड़ की फिल्म ने कर डाली थी ताबड़तोड़ कमाई

इस वजह से खिलाड़ी कुमार ने सुहाग की डबिंग को आधे में ही छोड़ दिया था. जिसके बाद आधी फिल्म में अक्षय कुमार की आधी आवाज को डब करना पड़ा था. हालांकि जब फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी तो इसने शानदार ओपनिंग की थी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
अजय देवगन की इस फिल्म की डंबिग को अक्षय कुमार ने छोड़ दिया था आधे पर
नई दिल्ली:

कई सितारे फिल्मों के साथ-साथ विवादों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. कई एक्टर्स ऐसे हैं जिनता एक-दूसरे के साथ काफी विवाद देखने को मिल चुका है. इतना ही नहीं एक्टर्स और फिल्म मेकर्स के बीच भी अक्सर झगड़े की खबर सुनने को मिलती है, जिसका असर फिल्मों पर भी पड़ता है. ऐसा ही कुछ 29 साल पहले आई एक फिल्म के साथ भी हुआ था, जब अक्षय कुमार ने फिल्म की डबिंग को आधे पर ही छोड़ दिया था. इस फिल्म का नाम सुहाग था. यह फिल्म साल 1994 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 

फिल्म सुहाग में अक्षय कुमार और अजय देवगन के अलावा करिश्मा कपूर और नगमा मुख्य भूमिका में थीं. फिल्म सुहाग में अक्षय और करिश्मा का प्रोड्यूसर के साथ काफी विवाद देखने को सुनने को मिला था, जिसके कारण सुहाग का सुपरहिट गाना 'गोरे-गोरे मुखड़े पर काला-काला चश्मा' करिश्मा को छोड़ नगमा पर फिल्माया गया था. इतना ही नहीं फिल्म के प्रोड्यूसर के साथ अक्षय का भी विवाद रहा था.

इस वजह से खिलाड़ी कुमार ने सुहाग की डबिंग को आधे में ही छोड़ दिया था. जिसके बाद आधी फिल्म में अक्षय की आधी आवाज को डब करना पड़ा था. हालांकि जब फिल्म सुहाग सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी तो इसने शानदार ओपनिंग की थी. फिल्म में अक्षय कुमार, अजय देवगन, करिश्मा कपूर और नगमा की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. सुहाग फिल्म का कुल बजट 3 करोड़ रुपये था और इस फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 12.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी. फिल्म हिट साबित हुई थी. 


 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: UP के हाथरस में एक सत्‍संग के दौरान हुए हादसे पर पीएम मोदी ने संसद में दुख व्यक्त किया
Topics mentioned in this article