Advertisement

एक-दो नहीं अक्षय कुमार की इस फिल्म में थीं 15 हीरोइनें, 30 करोड़ में बनी फिल्म ने कमा डाले थे 84 करोड़

अक्षय कुमार बीते कुछ सालों से भले ज्यादा फ्लॉप फिल्मों का सामना कर रहे हों. लेकिन उन्होंने अपने करियर में से एक बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. अक्षय कुमार ने कई बजट की फिल्मों में भी काम किया, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से ज्यादा कमाई की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अक्षय कुमार की इस फिल्म में थीं 15 हीरोइनें, फोटो- youtube/Shemaroo Movies
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार बीते कुछ सालों से भले ज्यादा फ्लॉप फिल्मों का सामना कर रहे हों. लेकिन उन्होंने अपने करियर में से एक बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. अक्षय कुमार ने कई बजट की फिल्मों में भी काम किया, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से ज्यादा कमाई की है. ऐसी ही आज हम आपको उन की एक ऐसी ब्लॉकबस्टर फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें एक-दो नहीं बल्कि 15 हीरोइनें थीं. इतना ही नहीं अक्षय कुमार की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. इस फिल्म का नाम ‘हे बेबी' है. 

Advertisement

‘हे बेबी' साल 2007 में आई थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ रितेश देशमुख और फरदीन खान मुख्य भूमिका में थे. ‘हे बेबी' 2007 की बड़ी फिल्मों में से एक थी. इस फिल्म का कुल बजट 30 करोड़ रुपये था और इस फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 84 रुपये की कमाई की थी. हैरान कर देने वाली बात यह है कि ‘हे बेबी' में एक-दो नहीं बल्कि 15 हीरोइनें विद्या बालन मलाइका अरोड़ा, सेलिना जेटली, मिनिषा लांबा, अमृता राव, तारा शर्मा, नेहा धूपिया, दीया मिर्जा, अमीषा पटेल, सोफी चौधरी, मासूमेह मखीजा, कोएना मित्रा, रिया सेन, अमृता अरोड़ा और शमिता शेट्टी मुख्य भूमिका में थीं. 

हालांकि फिल्म की लीड एक्ट्रेस विद्या बालन थीं बकि 14 हीरोइनों ने ‘हे बेबी' के लीड गाने में कैमियो रोल किया था. हीरोइनों के अलावा ‘हे बेबी' में शाहरुख खान ने भी कैमियो किया था. वह भी फिल्म के एक गाने में नजर आए थे. जिसे खूब पसंद किया गया था. ‘हे बेबी' में विद्या बालन भले लीड एक्ट्रेस रही हों, लेकिन फिल्म में उनकी एंट्री फर्स्ट हाफ के बाद हुई थी. हालांकि इसके बाद विद्या बालन ने अपने किरदार से दर्शकों के दिलों को खूब जीता था. 

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi से मिले Rajasthan CM Bhajan Lal Sharma, 25 सीटों में से 11 सीटों पर हार को लेकर सौंपी रिपोर्ट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: