इस फिल्म से कमाए आधे पैसों को अक्षय कुमार ने बांट दिया था इंडिया आर्मी को, पाकिस्तान में बैन हो गई थी फिल्म

अक्षय कुमार हर साल 5-6 फिल्में लेकर आते हैं लोगों को बहुत पसंद आती है. ऐसी ही एक फिल्म अक्षय कुमार 2015 में लेकर आए थे. जो सुपरहिट साबित हुई थी लेकिन इसे पाकिस्तान में बैन कर दिया गया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पाकिस्तान में बैन हो गई थी अक्षय कुमार की ये फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अपनी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. अक्षय कुमार अपनी हर फिल्म के साथ कुछ नया करने की कोशिश करते हैं जिसकी वजह से उनकी फिल्म में फैंस को नयापन देखने के लिए मिलता है. अक्षय हर साल 5-6 फिल्में लेकर आते हैं लोगों को बहुत पसंद आती है. ऐसी ही एक फिल्म अक्षय कुमार 2015 में लेकर आए थे. जो सुपरहिट साबित हुई थी लेकिन इसे पाकिस्तान में बैन कर दिया गया था.  इस फिल्म का नाम बेबी है. बेबी से अक्षय कुमार को जितनी फीस मिली थी उसका 50 पर्सेंट उन्होंने इंडियन आर्मी को डोनेट भी कर दिया था.

क्यों पाकिस्तान में बैन हुई फिल्म
अक्षय कुमार की बेबी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था. फिल्म की काफी सराहना भी हुई थी फिर भी इसे पाकिस्तान में बैन कर दिया गया था. रिपोर्ट्स की माने तो पाकिस्तान मीडिया ने बताया था कि फिल्म को इसलिए बैन किया गया क्योंकि इसमें मुस्लिम की नेगेटिव इमेज दिखाई गई है और फिल्म में जो नेगेटिव किरदार थे उनके भी मुस्लिम नाम थे.

बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन
बेबी में अक्षय कुमार के साथ केके मेनन, तापसी पन्नू, अनुपम खेर और राणा दग्गुबाती अहम किरदार निभाते नजर आए थे. ये फिल्म 25 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई थी और इसने 143 करोड़ का बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन किया था. जो काफी शानदार था. फिल्म की कहानी की बात करें तो ये एक बेबी नाम के टास्क फोर्स की है जो भारत सरकार के लिए चुपचाप काम करती है. इनका काम देश में जो आतंकवादी हैं उन्हें पकड़ना होता है साथ ही अगर को अटैक करने की प्लानिंग कर रहा होता है तो उसे भी चुपचाप साइड करना होता है. फिल्म में भी ऐसे ही एक आतंकवादी को पकड़ने के प्लान के बारे में दिखाया गया है.

Advertisement

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Featured Video Of The Day
Delhi Rains: भारी बारिश के बाद लंबा जाम, National Highway 9 पर थमी रफ्तार