56 साल की उम्र में अक्षय कुमार ने स्विमिंग पूल में किया गजब का वर्कआउट, वीडियो देख आप भी कहेंगे- खिलाड़ियों का खिलाड़ी

56 साल की उम्र में भी अक्षय कुमार काफी फिट दिखते हैं. वहीं उनकी फिटनेस से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें उनकी फिटनेस को देख फैंस भी हैरान हो सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
56 साल की उम्र में अक्षय कुमार ने स्विमिंग पूल में किया गजब का वर्कआउट
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार फिल्मों के साथ-साथ अपनी फिटनेस और लाइफस्टाइल को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. वह अपने कई इंटरव्यू में अपनी लाइफस्टाइल को लेकर बात कर चुके हैं. अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन स्टार्स में से एक हैं, जो जल्द रात को जल्दी सोते और सुबह जल्दी उठते हैं. यही वजह है कि 56 साल की उम्र में भी वह काफी फिट दिखते हैं. वहीं उनकी फिटनेस से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें उनकी फिटनेस को देख फैंस भी हैरान हो सकते हैं. 

Whatsinthenews नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने अक्षय कुमार का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार स्विमिंग पूल में वर्कआउट करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में अक्षय कुमार को पानी के अंदर और पैर बाहर करके एब्स की एक्सरसाइज करते हुए देखा जा सकता है. पानी के अंदर वर्कआउट करते हुए अक्षय कुमार की फिटनेस देखते ही बन रही है. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

Advertisement

आपको बता दें कि अक्षय कुमार जल्द फिल्म सर्वाइवल थ्रिलर 'मिशन रानीगंज' में नजर आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. यह फिल्म माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल की जिंदगी को लेकर बनी है. जो अब इस दुनिया में नहीं है. फिल्म में उनका किरदार अक्षय कुमार निभा रहे हैं. 'मिशन रानीगंज' 34 साल पहले हुई एक सच्ची घटना पर आधारित है. माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल ने 1989 में पश्चिम बंगाल में रानीगंज कोयले की खान में फंसे 65 मजदूरों को बाहर निकालकर उनकी जान बचाई थी. तब जसवंत सिंह की तैनाती वहीं थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai Rain: मुंबई को बारिश के ख़तरों से क्यों नहीं बचाया जाता? | Khabron Ki Khabar