इस फिल्म को हिट करने के लिए अक्षय कुमार 1000 फीट ऊंचाई पर चढ़ गए थे चलते प्लेन पर, फिर भी बॉक्स ऑफिस पर कमा पाई 7 करोड़ रुपये ही

आज हम आपको अक्षय कुमार की एक ऐसी ही फ्लॉप फिल्म से रूबरू करवाते हैं, जिसे हिट करने के लिए वह प्लेन पर 1000 फीट ऊपर चढ़ गए थे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार बीते कुछ वक्त से लगातार फ्लॉप फिल्में दे रहे हों, लेकिन आज भी उनकी गिनती बॉलीवुड बेस्ट एक्शन और कॉमेडी हीरो के तौर पर होती है. ओएमजी 2 को छोड़ दिया जाए तो अक्षय कुमार को लगातार फ्लॉप फिल्मों का सामना करना पड़ रहा है. उनके करियर में कुछ ऐसी फिल्में भी रही हैं जिसमें खिलाड़ी कुमार ने शानदार एक्शन भी किए लेकिन वह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई. आज हम आपको अक्षय कुमार की एक ऐसी ही फ्लॉप फिल्म से रूबरू करवाते हैं, जिसे हिट करने के लिए वह प्लेन पर 1000 फीट ऊपर चढ़ गए थे.

अक्षय कुमार का हैरतअंगेज कारनामा

हम बात कर रहे हैं अक्षय कुमार की फिल्म खिलाड़ी 420 की. यह फिल्म साल 2000 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इससे पहले अक्षय कुमार ने खिलाड़ी सीरीज की कुछ और भी फिल्में की थीं, जो ज्यादातर हिट रहीं. लेकिन खिलाड़ी 420 बुरी तरह से फ्लॉप हो गई. इस फिल्म का कुल बजट 8 करोड़ रुपये था. लेकिन खिलाड़ी 420 बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी और फ्लॉप हो गई. हालांकि इस फिल्म से जुड़ा अक्षय कुमार के कई एक्शन सीन्स को आज भी याद किया जाता है.

खिलाड़ी 420 में अक्षय कुमार ने 1000 फीट की ऊंचाई पर प्लेन के ऊपर चढ़कर खतरनाक स्टंट किया था. यह स्टंट उन्होंने खुद किया था. खिलाड़ी 420 से जुड़े अक्षय कुमार के इस स्टंट को आज भी याद किया जाता है. आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार डबल रोल में थे. उनके साथ फिल्म में महिमा चौधरी, अंतरा माली, गुलशन ग्रोवर, श्याम प्रसाद भारद्वाज, सुधांशु पांडे, मुकेश ऋषि, दिलीप जोशी अरोड़ा और रजाक खान जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Beirut में इज़रायल के हमलों के बीच राहत की कोशिशें | Lebanon | NDTV India