'रक्षा बंधन' से पहले बहन को याद कर फूट-फूटकर रोने लगे अक्षय कुमार, कहा- 'उस देवी के बाद हमारी जिंदगी बदल गई'

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म रक्षा बंधन को लेकर सुर्खियों में हैं. वह अपनी इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रहे हैं. जैसा की नाम से जाहिर होता है कि फिल्म रक्षा बंधन भाई और बहनों के रिश्ते पर आधारित है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
अक्षय कुमार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म रक्षा बंधन को लेकर सुर्खियों में हैं. वह अपनी इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रहे हैं. जैसा की नाम से जाहिर होता है कि फिल्म रक्षा बंधन भाई और बहनों के रिश्ते पर आधारित है. इस बीच अक्षय कुमार अपनी सगी बहन अलका भाटिया को याद कर फूट-फूटकर रोते दिखाई दिए हैं. उन्होंने अपनी बहन को देवी बताया है. अक्षय कुमार टीवी के एक सिंगिंग रियलिटी शो में अपनी बहन को याद करके रोते हुए दिखाई दिए हैं. 

अक्षय कुमार हाल ही में बच्चों के सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 के मंच पर पहुंचे. इस दौरान कई कंटेस्टेंट्स ने बहन-भाई के रिश्ते को लेकर ढेर सारे गाने गए. सुपरस्टार सिंगर 2 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो भी सामने आया है. जिसमें अक्षय कुमार की बहन अलका भाटिया की आवाज सुनाई दी. उनकी बहन अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए कहती हैं, 'मेरे हर सुख-दुख में मेरे साथ खड़ा रहा. बाप-भाई सारे रोल निभाए तुने राजा.'

अलका भाटिया वीडियो में आगे कहती हैं, 'सब चीज के लिए शुक्रिया राजू.' इसके बाद अक्षय कुमार अपनी बहन की तारीफ करते और रोते हुए कहते हैं, 'हम बहुत छोटे से घर में रहते थे. उस देवी के आने के बाद हमारी जिंदगी पूरी बदल गई. जो बहन का रिश्ता होता है उससे बड़ा रिश्ता कोई नहीं है.' सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. 

मुंबई: सनी लियोनी एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, क्लिक कराई फोटोज