एक और देशभक्ति फिल्म लेकर आए अक्षय कुमार, याद आएगी भारत-पाकिस्तान की 58 साल पुरानी जंग

स्काई फ़ोर्स एक अनकही सच्ची कहानी है जो सभी बाधाओं के बावजूद, पाकिस्तान के खिलाफ भारत के पहले और सबसे घातक हवाई हमले में शामिल वर्दीधारी सभी लोगों की बहादुरी, भावना और देशभक्ति को दर्शाती है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

2 अक्टूबर जिसे हम सभी गांधी जयंती के नाम से जानते हैं, यह हमारे पूर्व प्रधान मंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जन्म तिथि भी है, और यह फिल्म उनके कार्यकाल के दौरान सेट की गई है. स्काई फ़ोर्स एक अनकही सच्ची कहानी है जो सभी बाधाओं के बावजूद, पाकिस्तान के खिलाफ भारत के पहले और सबसे घातक हवाई हमले में शामिल वर्दीधारी सभी लोगों की बहादुरी, भावना और देशभक्ति को दर्शाती है. 

एक होनहार युवा प्रतिभा वीर पहाड़िया इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका के साथ डेब्यू करेंगे. उनका समावेश फिल्म में एक नई एनर्जी जोड़ता है और नए चेहरे को आगे बढ़ाने के लिए जियो स्टूडियोज और मैडॉक फिल्म्स की वचनबद्ध को दर्शाता है.

Advertisement

 
दिनेश विजान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित, स्काई फ़ोर्स हर संभव कोशिश कर रही है. संदीप केलवानी और अभिषेक कपूर, इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट का सह-निर्देशन करेंगे, जिसका रचनात्मक निर्माण कोई और नहीं बल्कि बेहद प्रतिभाशाली कहानीकार अमर कौशिक कर रहे हैं. उनका सहयोग एक आश्चर्यजनक और भावनात्मक रूप से समृद्ध फिल्म का वादा करता है जो दर्शकों को गहराई से पसंद आएगी और एक अनोखी छाप छोड़ेगी.' अपने कैलेंडर में 2 अक्टूबर, 2024 को, नवगठित 'गांधी-शास्त्री' जयंती को चिह्नित करें, जब स्काई फोर्स दुनिया भर के सिनेमाघरों में उड़ान भरेगी. ऐसा इतिहास देखने के लिए तैयार हो जाइए जैसा पहले कभी नहीं देखा!
 

Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India