VIDEO: राम चरण ने अक्षय के साथ 'तू चीज बड़ी है मस्त मस्त' पर किया डांस, एक मंच पर दो सुपरस्टार ने यूं लगाई आग 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह राम चरण और अक्षय कुमार 'तू चीज बड़ी है मस्त मस्त' गाने पर थिरक रहे हैं. इस दौरान दोनों का स्टाइल और स्वैग देखते ही बन रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और राम चरण को हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट 2022 में एक साथ एक मंच पर देखा गया. इस समिट में शामिल होने के लिए दोनों साथ पहुंचे थे. दोनों ने समिट में ढेर सारी बातें की और फिर दोनों सुपरस्टार ने ‘मोहरा' फिल्म के सुपरहिट गाने ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' पर डांस भी किया. राम चरण और अक्षय कुमार ने अक्षय की फिल्म के गाने पर शानदार डांस मूव्स दिखाए, जिसका एक वीडियो भी जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. entertainwoodd नाम के इंस्टा पेज से इस डांस वीडियो को शेयर किया गया है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह राम चरण और अक्षय कुमार 'तू चीज बड़ी है मस्त मस्त' पर थिरक रहे हैं. इस दौरान दोनों का स्टाइल और स्वैग देखते ही बन रहा है. जहां अक्षय कुमार ब्लैक तो वहीं राम चरण ब्राउन कलर के सूट में काफी हैंडसम दिख रहे हैं. इस डांस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. एक यूजर ने डांस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'दोनों की साथ में कोई फिल्म भी आ रही है क्या'. तो वहीं एक अन्य लिखते हैं, 'दोनों की जोड़ी कमाल है'.

Advertisement

वहीं इस समिट में अक्षय कुमार ने हिंदी सिनेमा या दक्षिण भारतीय सिनेमा कहने के बजाय इंडियन सिनेमा कहने की बात कही. उन्होंने कहा, "अब यह साउथ और बॉलीवुड कहना बंद कर दीजिए. अब यह इंडियन सिनेमा है". गौरतलब है कि हाल ही में अक्षय कुमार को फिल्म 'रामसेतु' में देखा गया था. जबकि राम चरण आखिरी बार ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आरआरआर' में नजर आए थे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: क्यों हो रही है आतंकियों को लेकर सियासत चुनावों में