अक्षय कुमार और नुपुर सेनन के सॉन्ग 'फिलहाल 2' ने तोड़ा रिकॉर्ड, 3 दिन में पंहुचा 100 मिलियन के पार

अक्षय कुमार और नुपुर सेनन का नए म्यूजिक सॉन्ग 'फिलहाल 2' ने रिलीज के बाद अपने ही सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इस गाने को महज 3 दिन में 100 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चूका है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और नुपुर सेनन का 2019 में रिलीज हुआ सॉन्ग 'फिलहाल' ने जबरदस्त सफलता हासिल की थी. अक्षय कुमार और नुपुर सेनन के इस गाने का सीक्वल 'फिलहाल 2' हालही में रिलीज हुआ है. रिलीज होते ही पहले दिन में इसने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इस मंगलवार गाने को ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया और कुछ ही समय में ये गाना सोशल मीडिया पर धूम मचाने लगा. सोशल मीडिया पर ये गाना जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है. गाने में अक्षय और नुपुर की केमिस्ट्री ने  लोगों का दिल जित लिया है. 

100 मिलियन ज्यादा बार देखा गया 

इस गाने ने अपने ही सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. 'फिलहाल 2' मोहब्बत रिलीज के 3 दिनों में ही 100 मिलियन से अधिक बार देखा जा चूका है, जो एक नया रिकॉर्ड है. ये यूट्यूब के इतिहास में पहले 24 घंटों में सबसे अधिकबार देखा जाने वाला भारतीय गाना बन गया है. इस गाने ने अपने ही प्रीक्वल के पहले दिन देखे जाने वाले आंकड़े को भी पीछे छोड़ दिया है यानी कि, फिलहाल के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए फिलहाल 2 मोहब्बत चार्टबस्टर पे धूम मचा रहा है.

बी प्राक ने गाया है 

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि, बी प्राक द्वारा गाया और जानी द्वारा लिखा गया ये दिल दहला देने वाला गाना सारे म्यूजिक चार्ट पे छा रहा है और अपने श्रोताओं पर अपना जादू चला रहा है. फैन्स भी इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
BREAKING: 5000 Crore Drug Syndicate Case में 10 Crores की ड्रग्स Punjab से बरामद, Dubai, UK से मिल रहा था टारगेट