अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर एक बार फिर आएंगे साथ, 'रक्षाबंधन' में जोड़ी दिखाएगी कमाल

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के बाद एक बार फिर स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं. दोनों अपनी आने वाली फिल्म 'रक्षाबंधन' ने साथ काम करेंगे.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'रक्षाबंधन'
नई दिल्ली:

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के लिए इससे बड़ा जन्मदिन का तोहफा नहीं हो सकता कि उन्हें अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार के साथ दुबारा काम करने का मौका मिल रहा है. ब्लॉकबस्टर फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में साथ काम कर चुके अक्षय और भूमि अब आनंद एल राय की 'रक्षाबंधन' में फिर एक साथ नजर आएंगे. भूमि सोन चिड़िया', 'दम लगा के हईशा', 'बला', 'टॉयलेट एक प्रेम कथा', 'शुभ मंगल सावधान', 'लस्ट स्टोरीज' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वहीं इस समय भूमि के पास कई अच्छी फिल्में पाइपलाइन में हैं. वो 'बधाई दो' और 'मिस्टर लेले' जैसी फिल्मों में काम कर रही हैं जिनकी लोग लंबे समय से प्रतीक्षा कर रहे हैं.

आज अपना जन्मदिन मना रही भूमि ने कहती हैं 'पहले हम एक ऐसी फिल्म कर चुके हैं जो सफल रही, जिसे लोगों ने पसंद किया और जिसमें समाज के लिए एक महत्त्वपूर्ण संदेश भी था. इसलिए सबसे पहले तो मुझे लगता है कि हमारी नई फिल्म से भी लोगों की ऐसी ही अपेक्षा है. मेरे हिसाब से अक्षय सर और मेरे साथ एक फील-गुड वैल्यू है और लोगों को पता है कि यदि हम साथ काम कर रहे हैं तो यह सार्थक होने के साथ मनोरंजक भी होगा'. उन्होंने आगे कहा 'मैं सच्चे दिल से अक्षय सर की प्रशंसक हूं. उन्होंने अपना रास्ता खुद बनाया है और इस यहां तक पहुंचे हैं. उनके इस सफर के कई पहलुओं की मैं वास्तव में प्रशंसा करती हूं, मसलन उन्होंने बड़ा सपना देखा और उसे पूरा किया. मेरी भी कहानी ऐसी ही रही है. मेरा मानना है कि सफलता की कहानी वही होती है जो लोगों के भी काम आए और उन्हें प्रेरित करे. 

Advertisement

भूमि कहती हैं 'निश्चित रूप से मेरी विश होगी कि हमारी पीढ़ी पृथ्वी के प्राकृतिक स्वरूप को पुनर्स्थापित करने वाली पीढ़ी बने क्योंकि यह सबसे ज्यादा महत्त्वपूर्ण है. मैं सचमुच चाहती हूं कि हम उन खतरों का समाधान खोजें जो हमारे समक्ष चुनौती पेश कर रहे हैं और इसे ठीक करने की दिशा में कदम उठाएं.  यह सिर्फ उसी स्थिति में हो सकता है जब हम अपने ग्रह के बारे में अपनी सोच बदलें. हमें यह समझना होगा कि सब कुछ सीमित है और यदि हम नहीं रुके तो हमारा किस्सा पूरी तरह समाप्त हो जायेगा. करियर के बारे में मेरी विश है कि मैं अच्छा काम और दायरे को ध्वस्त करती रहूं. पिछले कुछ वर्षों में मैंने जो लॉयल फैन बनाए हैं, मैं उन्हें निराश नहीं करना चाहती'.

Advertisement
Featured Video Of The Day
UP By Elections: Congress ने Samajwadi Leader Akhilesh Yadav से Phoolpur Seat की मांग की