अक्षरा सिंह का चांद की चकोरी गाना रिलीज होते ही चमका, डांडिया सॉन्ग में भोजपुरी एक्ट्रेस के बदले रंग-ढंग

Chand Ki Chakori Song: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने डांडिया सीजन के लिए स्पेशल सॉन्ग तैयार किया है और जिसे यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. इस गाने को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अक्षरा सिंह का नया गरबा और डांडिया स्पेशल गाना चांद की चकोरी रिलीज होते ही इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस गाने ने सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए खूब व्यूज बटोर लिए हैं. इस गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह का शानदार अंदाज देखा जा सकता है. उनकी पारंपरिक ड्रेस और गरबा की धमाकेदार प्रस्तुति इस गाने को खास बनाती है. 'चांद की चकोरी' को अक्षरा सिंह ने खुद गाया है, और उनके फैंस इस गाने को खासा पसंद कर रहे हैं. अक्षरा सिंह का यह गाना न सिर्फ उनके करियर में एक और मील का पत्थर साबित हो रहा है, बल्कि इस नवरात्रि सीजन में डांडिया नाइट्स की शान भी बन सकता है. इस गाने की गीतकार हिमानी कपूर और संगीतकार प्राजक्ता शुक्रे हैं. इस गाने की निर्देशक अलीशा सिंह हैं.

अक्षरा सिंह का चांद की चकोरी सॉन्ग

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इस गाने की सफलता पर कहा, "यह गाना मेरे दिल के बहुत करीब है, और मुझे खुशी है कि दर्शकों ने इसे इतना प्यार दिया. नवरात्रि के मौके पर लोगों को उत्सव के रंग में रंगने के लिए इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता. यह गाना मेरे दिल के बेहद करीब है, और मैं आभारी हूं कि दर्शकों ने इसे इतना प्यार दिया. नवरात्रि के इस खास मौके पर, मैं चाहती थी कि लोग इस गाने के जरिए उत्सव का आनंद लें और खुद को गरबा और डांडिया के रंग में रंगें. मुझे खुशी है कि 'चांद की चकोरी' ने लोगों के दिलों में जगह बनाई और यह गाना सभी के लिए त्योहार का मुख्य आकर्षण बन गया है। यह प्यार और समर्थन मेरे लिए बेहद खास है.'

Advertisement

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के चांद की चकोरी डांडिया सॉन्ग को लेकर एक फैन ने यूट्यूब पर लिखा कि भोजपुरी इतिहास में पहली बार सुपरस्टार रॉकस्टार अभिनेत्री आदरणीय अक्षरा सिंह दीदी जी के द्वारा इतने बड़े लेवल का गरबा स्पेशल गाना लाया गया है, आप सब ज्यादा से ज्यादा प्यार एवं आशिर्वाद दीजिए.' इस तरह उनके गाने की जमकर तारीफ हो रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sonam Wangchuk Arrest के बाद Ladakh Students का समर्थन, Delhi में शांतिपूर्ण विरोध की चेतावनी!