अजय देवगन का रतन टाटा के निधन पर फैसला, नहीं करेंगे सिंघम अगेन का प्रमोशन

अजय देवगन ने अपनी फिल्म सिंघम अगेन के लिए एक प्लानिंग की थी जिसे रतन टाटा के निधन के चलते पोस्टपोन कर दिया गया था.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दूरदर्शी और दिग्गज इंडस्ट्रियलिस्ट रतन टाटा 9 अक्टूबर को स्वर्ग सिधार गए. उनके निधन की दुखद खबर से देशभर में शोक की लहर है. इस खबर के सामने आने के बाद सलमान खान, अनन्या पांडे, अर्जुन कपूर, करण जौहर और समेत कई बी-टाउन सेलेब्स ने अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त की. उनके साथ अजय देवगन भी शामिल हुए. गोलमाल अगेन स्टार ने अपने फैन्स को यह भी जानकारी दी कि वे पहले से तय अपने #AskAjay सेशन को पोस्टपोन कर रहे हैं. अजय देवगन ने 9 अक्टूबर को यह अनाउंस कर अपने फैन्स को खुश कर दिया कि वे 10 अक्टूबर को दोपहर 2 बजे सोशल मीडिया पर #AskAjay सेशन होस्ट करेंगे और अपने फैन्स के सवालों का जवाब देंगे. लेकिन रतन टाटा के अचानक निधन की दुखद खबर सुर्खियों में आने के तुरंत बाद, उन्होंने अपनी प्लानिंग कैंसल कर दी. 

कुछ समय पहले सीनियर एक्टर ने ट्वीट किया, "दिवंगत रतन टाटा सर के सम्मान में हम कल के #AskAjay को पोस्टपोन कर रहे हैं." मैदान एक्टर ने भी आइकन को अपना अंतिम सम्मान दिया. अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा, "दुनिया एक दूरदर्शी व्यक्ति के जाने का शोक मना रही है. रतन टाटा की विरासत हमेशा पीढ़ियों को प्रेरित करेगी. भारत और उससे परे उनके योगदान अतुलनीय हैं. हम उनके बहुत आभारी हैं. रेस्ट इन पीस सर".

Advertisement

अजय देवगन के साथ सलमान खान, करण जौहर, अर्जुन कपूर, सुष्मिता सेन, आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे, त्रिपती डिमरी, शनाया कपूर, रोहित शेट्टी, भूमि पेडनेकर, वाणी कपूर, रणदीप हुड्डा, आर. माधवन, नीतू कपूर, श्रद्धा कपूर, शरवरी, इलियाना डिक्रूज, फिल्म मेकर राहुल ढोलकिया के साथ-साथ क्रिकेटर हरभजन सिंह, वीरेंद्र सहवाग और कई लोगों ने दिवंगत को श्रद्धांजलि दी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी एक्स पर लिखा, "श्री रतन टाटा जी एक दूरदर्शी इंडस्ट्रियल लीडर, एक दयालु आत्मा और एक असाधारण इंसान थे. उन्होंने भारत के सबसे पुराने और सबसे प्रतिष्ठित व्यापारिक घरानों में से एक का स्थिर नेतृत्व किया. साथ ही उनका योगदान बोर्डरूम से कहीं आगे तक गया. अपनी विनम्रता, दयालुता और हमारे समाज को बेहतर बनाने के लिए अटूट प्रतिबद्धता के कारण वे कई लोगों के प्रिय बन गए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Iran War: Netanyahu ने Biden और Kamala Harris के बीच फोन पर बातचीत, ईरान पर अचानक होगा अटैक?