फुटबॉल के बाद अब क्रिकेट खेलते दिखेंगे अजय देवगन, इस क्रिकेटर का निभाएंगे रोल

फिल्म मेकर तिग्मांशु धूलिया एक ऐसी फिल्म पर काम कर रहे हैं जो एक क्रिकेटर पर बेस्ड होगी. इसमें अजय देवगन लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

क्रिकेट और सिनेमा का रिश्ता काफी पुराना है. यही वजह है कि क्रिकेटर्स की लाइफ पर बॉलीवुड में कई फिल्में बनाई गई हैं. इनमें से कुछ फिल्में काफी हिट भी रहीं. अब क्रिकेट से जुड़ी एक और फिल्म बनाने की तैयारी शुरू हो चुकी है. फिल्म मेकर तिग्मांशु धूलिया एक ऐसी फिल्म पर काम कर रहे हैं जो एक क्रिकेटर पर बेस्ड होगी. ये फिल्म उस क्रिकेटर की लाइफ पर बनाई जा रही है जिसे भारतीय क्रिकेट टीम का पहला दलित खिलाड़ी माना जाता है. इस फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में नजर आएंगे. पहले उनके नाम की चर्चा थी लेकिन अब कन्फर्म हो गया है. 

किताब पर बेस्ड होगी फिल्म

ये फिल्म स्क्रिप्ट राइटर और हिस्टोरियन रामचंद्र गुहा की लिखी गई किताब पर बेस्ड होगी. इसकी जानकारी खुद गुहा ने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट मे दी है. इस किताब का नाम ए कार्नर आफ ए फारेन फील्ड है. जिसे लेकर तिग्मांशु धूलिया फिल्म बना रहे हैं. फिल्म में पहले दलित क्रिकेटर बालू पालवंकर और उनके भाइयों की कहानी दिखाई जाएगी. 

Advertisement

खरीदे गए राइट्स

अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में रामचंद्र गुहा ने लिखा कि उन्हें खुशी हो रही है कि बालू पालवंकर और उनके भाइयों पर लिखी उनकी किताब के राइट्स खरीदे गए हैं. उन्होंने लिखा, मुझे सबसे ज्यादा खुशी इस बात की है कि तिग्मांशु धूलिया इस प्रोजेक्ट पर काम करेंगे और इसका नेतृत्व करेंगे. फिल्म प्रोड्यूसर प्रीति सिन्हा ने इस पोस्ट को रीपोस्ट किया और बताया कि इसमें अजय देवगन नजर आ सकते हैं. 

Advertisement

अजय देवगन को लेकर हुआ ऐलान

अभी अजय देवगन ने तो कन्फर्म नहीं किया है लेकिन फिल्म से जुड़े लोग उनका नाम लिखते हुए अनाउंस कर रहे हैं. इसका मतलब ये है कि नाम तो कन्फर्म ही होगा शायद अजय देवगन सही समय का इंतजार कर रहे हों. कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर तस्वीर और साफ हो जाएगी. फिलहाल तिग्मांशु और अजय देवगन के फैंस के लिए ये खबर काफी दिलचस्प है. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिर तक शुरू हो सकती है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana के Pundri में संबोधन के दौरान Kejriwal ने कहा- जिसकी भी सरकार बने, बिजली फ्री करवा दूंगा'