आखिर 'भोला' की शूटिंग के वक्त क्यों नहीं मिला अजय देवगन को ड्रेस चेंज करने का मौका, इस कारण कर डाली एक ड्रेस में पूरी फिल्म

अजय देवगन की फिल्म भोला बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल करती हुई नजर नहीं आ रही है. फिल्म ने अब तक 50 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है. हालांकि फिल्म में अजय देवगन के एक्शन की कई फैंस ने काफी तारीफ की है.

आखिर 'भोला' की शूटिंग के वक्त क्यों नहीं मिला अजय देवगन को ड्रेस चेंज करने का मौका, इस कारण कर डाली एक ड्रेस में पूरी फिल्म

तो इसलिए सिर्फ एक ड्रेस पहन अजय देवगन ने कर डाली पूरी 'भोला' की शूटिंग

नई दिल्ली:

अजय देवगन की फिल्म भोला बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल करती हुई नजर नहीं आ रही है. फिल्म ने अब तक 50 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है. हालांकि फिल्म में अजय देवगन के एक्शन की कई फैंस ने काफी तारीफ की है. वहीं इससे भी ज्यादा हैरान कर देने वाली बात यह है कि फिल्म भोला में अजय देवगन सिर्फ एक ही ड्रेस में नजर आए हैं. उन्होंने पूरी फिल्म में कोई दूसरी ड्रेस चेंज नहीं की है. ऐसे में अब अभिनेता ने बताया है कि फिल्म भोला में सिर्फ एक ड्रेस में क्यों नजर आए. 

बुधवार को अजय देवगन ने #AskBholaa सेशन रखा. इस दौरान कई फैंस ने उनसे सवाल किए. एक फैन ने अजय देवगन से पूछा, सर आपने एक ही ड्रेस में पूरी शूटिंग कर डाली, कैसे ? फैन के इस सवाल का अजय देवगन ने मजेदार जवाब दिया है. उन्होंने लिखा, 'ट्रक रोक कर चेंज करने का टाइम नहीं था.' अजय देवगन का यह मजेदार जवाब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस ट्वीट को पसंद कर रहे  हैं. 

आपको बता दें कि अजय देवगन और तब्बू स्टारर भोला को रिलीज हुई छह दिन हो चुके हैं. फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा क्रॉस कर चुकी है. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो भोला न पांच दिनों में 48.78 करोड़ रुपए हुआ. लेकिन छठे दिन 4.50 करोड़ की कमाई करते हुए फिल्म ने 53.28 करोड़ की कमाई कर ली है.  फिल्म भोला में अजय देवगन के साथ तब्बू, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा, मकरंद देशपांडे, गजराज राव और अमला पॉल जैसी कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. बीते दिनों फिल्म भोला का ट्रेलर रिलीज  हुआ था. जिसे काफी पसंद किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा और गुरु रंधावा का नया गाना लॉन्‍च, साथ में सेल्‍फी लेते आए नजर