दीवाली पर टकराएंगे अजय देवगन और अक्षय कुमार, राम सेतु और थैंक गॉड में होगी टक्कर

इस दीवाली पर कुछ अलग ही नजारा बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलेगा. दीवाली पर बॉक्स ऑफिस के दो दिग्गजों का टकराव गोने जा कहा है. यह मुकाबला अजय देवगन और अक्षय कुमार के बीच है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
दीवाली पर अजय देवगन और अक्षय कुमार में होगी टक्कर
नई दिल्ली:

इस दीवाली पर कुछ अलग ही नजारा बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलेगा. दीवाली पर बॉक्स ऑफिस के दो दिग्गजों का टकराव गोने जा कहा है. यह मुकाबला अजय देवगन और अक्षय कुमार के बीच है. अजय देवगन की 'थैंक गॉड' का आज फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है और फिल्म 25 अक्तूबर को रिलीज हो रही है. वहीं अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' 24 अक्तूबर को रिलीज होगी. इस तरह अक्षय कुमार 11 अगस्त को आमिर खान से मुकाबला करने के बाद एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर मुकाबले में फंसते नजर आ रहे हैं. 11 अगस्त को आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज हुई थी जबकि अक्षय कुमार 'रक्षा बंधन' भी इसी दिन रिलीज हुई थी. 

अजय देवगन की 'थैंक गॉड' की बात करें तो इसमें सिद्थार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह भी नजर आएंगे. फिल्म को 'धमाल' जैसी कॉमेडी फिल्म बनाने वाले इंद्र कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. दिलचस्प यह है कि अजय देवगन फिल्म में चित्रगुप्त का किरदार निभा रहे हैं. यही नहीं, फिल्म में नोरा फतेही स्पेशल सॉन्ग में नजर आएंगी. यह सॉन्ग मणिके मागे हिते होगा. फिल्म का ट्रेलर 9 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है. 

Advertisement

अक्षय कुमार की 'राम सेतु' को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के प्रोड्यूसर्स में अक्षय कुमार भी शामिल हैं. फिल्म में अक्षय कुमार, नुसरत भरूचा और जैकलिन फर्नांडिस लीड रोल में हैं. हाल ही में अक्षय कुमार की कटपुतली डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है. लेकिन उनका रक्षा बंधन को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का साथ नहीं मिल सका था. ऐसे में दोबारा मुकाबले में अक्षय कुमार फंस गए हैं, देखना नतीजे किसके पक्ष में जाते हैं. 

Advertisement

VIDEO: मुंबई एयरपोर्ट पर सुबह- सुबह दिखीं एक्ट्रेस काजोल

Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: जनता की गाढ़ी कमाई, नदियों में समाई! 15 दिन में 10 पुल ढहे, ज़िम्मेदार कौन?