शैतान से टक्कर लेने आ रहे हैं साउथ के गामी और भीमा, बॉक्स ऑफिस पर आसान नहीं होगी अजय देवगन की राह

फिल्म शैतान को एडवांस बुकिंग में अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिखाई दे रहा है. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की इस फिल्म की राह आसान नहीं होने वाली है, क्योंकि शैतान को टक्कर देने साउथ की गामी और भीमा आ गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शैतान के साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी गामी और भीमा
नई दिल्ली:

Shaitaan clash with Bhimaa and Gaami: इस शुक्रवार 8 मार्च को अजय देवगन की फिल्म शैतान सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. यह हॉरर ड्रामा गुजराती फिल्म वश का हिंदी रीमेक है. जिसमें आर माधवन, ज्योतिका और जानकी बोदीवाला जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म शैतान को एडवांस बुकिंग में अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिखाई दे रहा है. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की इस फिल्म की राह आसान नहीं होने वाली है, क्योंकि शैतान को टक्कर देने साउथ की गामी और भीमा आ गए हैं. साउथ की यह दोनों फिल्में लंबे समय से चर्चा में हैं. जो 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Advertisement

गामी की कहानी एक अघोरी की है, जिसकी मानवीय स्थिति दुर्लभ है. वह अपना इलाज खोजने के लिए अज्ञात क्षेत्र में जाता है. गामी एक तेलुगु फिल्म है जो 8 मार्च, 2024 को रिलीज होने वाली है. फिल्म विद्याधर कगीता द्वारा निर्देशित है और इसमें विश्वक सेन और चंदिनी चौधरी मुख्य किरदारों में होंगे. वहीं बात करें भीमा की तो भीमा एक तेलुगु भाषा एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन जो ए. हर्ष ने किया है, जबकि प्रोड्यूसर के.के. राधामोहन है. फिल्म भीमा में प्रिया भवानी शंकर, मालविका शर्मा, नासर, नरेश, पूर्णा, वेनेला किशोर, रघु बाबू, मुकेश तिवारी, छम्मक चंद्र, निहारिका कोनिडेला और रोहिणी और गोपीचंद मुख्य भूमिका में हैं. भीमा 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

सिनेमाघरों में अजय देवगन और आर माधवन की हॉरर फिल्म शैतान लोगों को डराने के लिए तैयार है. जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से फिल्म की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म 8 मार्च को रिलीज होनी है और इसकी एडवांस बुकिंग पहले ही ओपन हो चुकी है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर अभी से शानदार कलेक्शन कर लिया है. फिल्म की बुकिंग में 24 घंटों में 338.38 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखी गई है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
18th Lok Sabha News: BJP MP Janardan Singh Sigriwal ने क्यों कहा विपक्ष को विकास का विरोधी