शाहरुख खान को लेकर Ask Bholaa में फैन ने पूछा अजय देवगन से ऐसा सवाल कि 'सिंघम' एक्टर को आ गई 'पठान' की याद

पठान की रिलीज से पहले और बाद में शाहरुख खान के आस्क एसआरके की तरह अजय देवगन ने भी आस्क भोला सेशन शुरु किया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भोला को लेकर सुर्खियों में हैं. वहीं उनकी फिल्म की पठान को टक्कर देने को लेकर चर्चा जारी है. इसी बीच सिंघम एक्टर ने आस्क भोला सेशन ट्विटर पर रखा, जिसमें फैंस ने उनसे एक के बाद एक सवाल पूछे. लेकिन शाहरुख खान का सवाल आते ही उन्हें पठान की याद आ गई. इतना ही नहीं एक्टर ने अपने जवाबों से फैंस को भी हंसा दिया. सोशल मीडिया पर अजय देवगन के #AskBholaa की चर्चा जोरों से हो रही है.  

पठान की रिलीज से पहले और बाद में शाहरुख खान के आस्क एसआरके की तरह अजय देवगन ने भी आस्क भोला सेशन शुरु किया. इस दौरान फैन ने ढेरों सवाल पूछे . वहीं #AskBholaa सेशन के दौरान एक ट्विटर यूजर ने अजय से शाहरुख खान के लिए एक शब्द कहने को कहा तो सिंघम एक्टर ने सुपरस्टार के लिए अपना प्यार जाहिर किया. अजय देवगन ने जवाब देते हुए लिखा, "केवल 'पठान' के लिए प्यार" इसके साथ उन्होंने ट्वीट में SRK को भी टैग किया. 

इसके अलावा एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, सर फ्री टाइम में क्या करते हो? तो अजय देवगन ने लिखा, जब फ्री रहूंगा तब बताता हूं.

भोला में तब्बू के साथ काम करने को लेकर लिखा, ''सब मूवी तब्बू के साथ कर रहे हो. इसके पीछे कोई कारण'' तो अजय देवगन ने जवाब में लिखा, ''डेट मिल गए उसके.'' ऐसे ही कई फैंस ने मजेदार सवाल किए, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म भोला 30 मार्च को रिलीज होने वाली है, जिसमें दोनों स्टार्स के अलावा अमला पॉल भी हैं.

Advertisement

अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो अजय देवगन के पास रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन भी है, जो सुपर हिट कॉप फ्रेंचाइजी सिंघम की तीसरी किस्त होगी. इसमें पहली बार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी पुलिस वाले के अवतार में नजर आएंगी.

Featured Video Of The Day
Ganesh Chaturthi 2024: लालबागचा राजा Mumbai से कैसे पहुंचे Delhi? | NDTV India