अजय देवगन समेत इन स्टार्स ने तीसरी बार पीएम बनने पर नरेंद्र मोदी को दी बधाई, कंतारा स्टार ने भी लिखा खास मैसेज

नरेंद्र मोदी आज तीसरी बार पीएम पद की शपथ लेने वाले हैं. इस मौके पर फिल्म इंडस्ट्री की तमाम हस्तियों ने उन्हें बधाई दी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
फिल्म स्टार्स ने नरेंद्र मोदी को पीएम बनने पर दी बधाई
नई दिल्ली:

नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने के लिए तैयार हैं और पूरा देश उत्साह से भरा हुआ है. दिल्ली में रविवार (9 जून) को शपथ ग्रहण समारोह से पहले अजय देवगन से लेकर अनिल कपूर तक कई बॉलीवुड हस्तियां उन्हें बधाई देने के लिए आगे आई हैं. अभिनेता अजय देवगन ने ट्विटर के नाम से मशहूर एक्स पर अपनी शुभकामनाएं भेजीं. उन्होंने लिखा, "प्रधानमंत्री @narendramodi जी को उनके फिर चुने जाने पर बधाई! अपनी बुद्धिमत्ता और करुणा के साथ भारत को समृद्धि और महानता की ओर ले जाने में निरंतर सफलता की कामना करता हूं."

Advertisement

कंतारा स्टार अभिनेता ऋषभ शेट्टी ने भी उन्हें बधाई देने के लिए सोशल मीडिया को चुना और लिखा, "भारत के प्रधानमंत्री के रूप में अपने तीसरे कार्यकाल के लिए #नरेंद्रमोदी को बधाई. हम विकास, शिक्षा और राष्ट्रीय सुरक्षा के प्रति आपके समर्पण की गहराई से सराहना करते हैं." अभिनेता अनिल कपूर भी इस कार्यक्रम को लेकर उत्साहित हैं. उन्हें ANI पर अपने विचार व्यक्त करते हुए देखा गया. शपथ ग्रहण समारोह के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मैं बस यही चाहता हूं कि देश समृद्ध हो और समृद्धि के मार्ग पर आगे बढ़ता रहे. यह सकारात्मक है." 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

अभिनेता अनुपम खेर ने बताया कि वे शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे. एएनआई के साथ हुई बातचीत में उन्होंने कहा कि यह उनका सौभाग्य है कि वे तीसरी बार शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा ले रहे हैं. "पिछले 10 सालों में प्रधानमंत्री ने देश को बहुत अच्छे से चलाया है. मुझे उम्मीद है कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में नई सरकार देश को आगे ले जाएगी. हम दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था हैं और तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की ओर बढ़ सकते हैं. मैं उन लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने मुझे इस समारोह में आमंत्रित किया है." 

Advertisement

इससे पहले दिन में अभिनेता रजनीकांत ने कहा कि मोदी का तीसरी बार पद संभालना एक बड़ी उपलब्धि है और लोकतंत्र के लिए एक अच्छा संकेत है. "मैं शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने जा रहा हूं... यह एक बहुत ही ऐतिहासिक घटना है... लगातार तीसरी बार पद संभालना नरेंद्र मोदी की बड़ी उपलब्धि है, उन्हें मेरी हार्दिक शुभकामनाएं.

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और परेश रावल ने रविवार को नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर शुभकामनाएं दीं. बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, "भारत की जनता हमारे नेता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के इस ऐतिहासिक मौके पर हार्दिक शुभकामनाएं देती है. एक बात याद रखें कि जनता आपसे बहुत प्यार करती है, तो वो सिर्फ तीन तक नहीं गिनेगी आगे भी गिनती रहेंगी. जय हो. जयकार हो."

इस बीच, बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने भी पीएम मोदी को बधाई दी

Featured Video Of The Day
New Indian Law Rules: 1 जुलाई से बदलेंगे 3 Criminal Law, Murder के प्रयास में अब 307 नहीं धारा 109