अजय देवगन की ये हिट फिल्म सिनेमाघरों में चली थी 100 दिनों तक, अब यूट्यूब पर मौजूद है बिल्कुल फ्री, मिल चुके हैं 16 मिलियन व्यूज

अजय देवगन की बहुत सी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की और लंबे समय तक सिनेमाघरों में टिकी भी रही हैं. आज हम आपको दिग्गज एक्टर की एक ऐसी ही फिल्म का बताने जा रहे हैं जो बड़े पर्दे पर 100 दिनों तक चलती रही थी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
अजय देवगन की ये हिट फिल्म सिनेमाघरों में चली थी 100 दिनों तक
नई दिल्ली:

अजय देवगन बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं, जिन्होंने अपने करियर में कई हिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. अजय देवगन ने पर्दे पर कई तरह के किरदार निभानाएं हैं, जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया है. अजय देवगन की बहुत सी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की और लंबे समय तक सिनेमाघरों में टिकी भी रही हैं. आज हम आपको दिग्गज एक्टर की एक ऐसी ही फिल्म का बताने जा रहे हैं जो बड़े पर्दे पर 100 दिनों तक चलती रही थी. अजय देवगन की इस फिल्म का नाम कयामत: सिटी अंडर थ्रेट है. 

एक्टर की यह फिल्म साल 2003 में आई थी. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ नेहा धूपिया, सुनील शेट्टी, अरबाज खान, संजय कपूर और ईशा कोप्पिकर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. फिल्म में इन सभी कलाकारों ने अपनी एक्टिंग से काफी सुर्खियां बटोरी थीं. फिल्म कायम का बजट 16 करोड़ रुपये था. इस फिल्म ने 28.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी. कयामत की न केवल कहानी बल्कि गानों ने भी दर्शकों के दिलों खूब जीता था. फिल्म के गानों के आज भी बहुत से लोग दीवाने हैं. 

फिल्म कयामत अजय देवगन की उन फिल्मों में से एक है जो मुंबई, इंदौर, भोपाल, दिल्ली और उज्जैन के सिंगल स्क्रीन थिएटरों में 100 दिन तक चली थी. इस फिल्म में अरबाज खान और संजय कपूर ने विलेन की भूमिका अदा की है. लेकिन कयामत में विलेन के लिए संजय कपूर पहली पसंद नहीं थे. इस रोल के लिए पहले बॉबी देओल को अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने नेगेटिव रोल करने से मना कर दिया था. जिसके बाद संजय कपूर ने इस रोल को किया था. 

Featured Video Of The Day
Wankhede Stadium में Team India के पहुंचने से पहले कैसी सुरक्षा, Mumbai DCP Pravin Munde ने बताया