इंटरनेट पर वायरल हो रहा 90's के अजय देवगन का हमशक्ल, लोग बोले- तला हुआ वर्जन लग रहा है

Ajay Devgn Lookalike: अजय देवगन के एक डुप्लीकेट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो 90 के दशक के अजय देवगन के लुक को कॉपी करता दिखाई दे रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
A
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार्स की पॉपुलैरिटी देख कई बार उनके डुप्लीकेट्स सामने आते रहते हैं. कई बार ये डुप्लीकेट्स भी फेमस हो जाते हैं, वही कभी-कभी कुछ मजाक के पात्र बन कर रह जाते हैं. कुछ डुप्लीकेट्स केवल स्टार्स को कॉपी कर इतने फेमस हो गए हैं कि उनका रोजगार उसी से चलता है. स्टार्स के फैंस भी ऐसे ही डुप्लीकेट्स से मिल कर खुश हो जाते हैं. बॉलीवुड स्टार अजय देवगन के एक डुप्लीकेट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो 90 के दशक के अजय देवगन के लुक को कॉपी करता दिखाई दे रहा है. हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स उसे अजय की लोकल कॉपी बता रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में काले रंग की कोट-पैंट और काला चश्मा लगाए एक शख्स लोकल ढाबे पर खाना खाता दिख रहा है. नब्बे के दशक के अजय देवगन के लुक को कॉपी कर रहे इस शख्स को देख सोशल मीडिया पर लोग बेहद फनी कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो में पीछे से भोजपुरी में एक वॉइस ओवर सुनाई देता है. भोजपुरी में पीछे से कोई बोल रहा है, ‘देखिए अजय देवगन 7 स्टार होटल में नाश्ता कर रहे हैं'.

Advertisement

इस फनी वीडियो पर बेहद मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इसे सुपरस्टार अजय देवगन की एकदम लोकल सस्ती कॉपी बता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'तेल में भुना हुआ अजय देवगन'. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये तो रेमो डिसूजा की कॉपी लग रहा है'. इस तरह से वीडियो पर लोगों की ढेरों मजेदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Anti Naxal Operation: Narayanpur-Dantewada Border पर नक्सलियों का सफाया, शाह-साय के बीच हुई ये बात