जेब में हैं पचास हजार रुपये तो बन सकते हैं अजय देवगन और काजोल का मेहमान, जानें कैसे

अजय देवगन और काजोल की फैन फॉलोइंग भी ज्यादा है. ऐसे में अगर कपल का कोई फैन उनका मेहमान बनना चाहता है कि उसकी जेब में 50 हजार रुपये होने की जरूरी हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

फिल्मी सितारे फिल्मों में एक्टिंग करने के अलावा बिजनेस करने के लिए भी जाने जाते हैं. बॉलीवुड के कई एक्टर्स के काफी बड़े-बड़े बिजनेस हैं. कुछ तो होटलों और बड़े रेस्टोरेंट के मालिक भी हैं. उनमें से एक अजय देवगन और काजोल भी हैं. यह दोनों बॉलीवुड के पावर कपल में से एक हैं. अजय देवगन और काजोल की फैन फॉलोइंग भी ज्यादा है. ऐसे में अगर कपल का कोई फैन उनका मेहमान बनना चाहता है कि उसकी जेब में 50 हजार रुपये होने की जरूरी हैं. 

दरअसल अजय देवगन और काजोल का गोवा में एक लग्जरी विला है, जो अपनी खूबसूरती और आलीशान फैसिलिटी के लिए जाना जाता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अजय देवगन और काजोल के इस विला के एक रात का किराया कितना है. आपको बता दें कि सुपरस्टार के इस विला में एक रात रुकने का किराया 50 हजार रुपये है. अजय देवगन और काजोल का यह 5 बीएचके का विला है. अक्सर कपल के फैंस उनके इस विला में रुकते हैं. 

बात करें अजय देवगन के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द फिल्म सिंघम अगेन में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म दीवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म सिंघम अगेन में अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. खास बात यह है कि यह सभी कलाकार किसी फिल्म में एक साथ पहली बार नजर आने वाले हैं. हाल ही में सिंघम अगेन का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है. 

Featured Video Of The Day
Ratan Tata Death News: बचपन से लेकर अंत तक हुआ मुसीबतों से सामना, हर बार निकले 'बाजीगर' बनकर