ऐश्वर्या राय बच्चन से खूबसूरती के मामले में कम नही 'पोन्नियिन सेल्वन 2' की 'छोटी नंदिनी', सारा अर्जुन की तस्वीरें देख फैंस कह रहे हैं ये बात

पोन्नियिन सेल्वन 2 में छोटी नंदिनी के किरदार में चाइल्ड एक्ट्रेस सारा अर्जुन का परफॉर्मेंस पूरी तरह से अलग रहा है. वह ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती ही नहीं एक्टिंग को भी पर्दे पर निभाने में सफल रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

पोन्नियिन सेलवन 2 जहां बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. तो वहीं फैंस की नजरें फिल्म में मौजूद हर किरदार को पसंद कर रही है. लेकिन इस फिल्म में शो स्टीलर ऐश्वर्या राय बच्चन के नंदिनी के किरदार को निभाने वाली एक्ट्रेस सारा अर्जुन हैं, जो PS 2 में छोटी नंदिनी की भूमिका निभाती हुई नजर आई हैं. एक्ट्रेस के किरदार को फैंस ने काफी पसंद किया है. यहां तक कि फैंस का कहना है कि उनसे बेहतर ऐश्वर्या के यंग वर्जन का किरदार कोई नहीं निभा पाता. अगर आप यकीन नहीं मान रहे तो हम आपको सारा अर्जुन की लेटेस्ट तस्वीरें दिखाएंगे, जिसे देखकर आप भी यह बात मान जाएंगे. 

नंदिनी के छोटे वर्जन के रूप में चाइल्ड एक्ट्रेस सारा अर्जुन का परफॉर्मेंस पूरी तरह से अलग रहा है. वह ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती ही नहीं एक्टिंग को भी पर्दे पर निभाने में सफल रही हैं. हालांकि यह पहली बार नहीं हैं, जो पर्दे पर चियान विक्रम के साथ काम कर रही हैं.

Advertisement

इससे पहले वह देवीथिरुमगल में एक्टर की बेटी के रोल में काम कर चुकी हैं, जो कि ब्लॉकबस्टर हिट थी. दरअसल, 2010 में सारा अर्जुन ने तमिल फिल्म देवीथिरुमगल में एक लीड किरदार निभाया था, जो कि छह साल की बच्ची है और अपने मानसिक रुप से बीमार पिता को संभालती है. इससे फैंस का बहुत प्यार मिला था. 

Advertisement
Advertisement

इतना ही नहीं 18 जून 2005 में जन्मी 17 साल की सारा अर्जुन के पिता राज अर्जुन भी एक एक्टर हैं, जो कि शबरी, सिक्रेट सुपरस्टार, वॉचमैन जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. वहीं अपने नेगेटिव किरदार के लिए अवॉर्ड भी हासिल कर चुके हैं. 

Advertisement

पोन्नियिन सेलवन 2 की बात करें तो जहां वर्ल्डवाइड फिल्म ने 250 करोड़ की कमाई कर ली है तो वहीं भारत में 150 करोड़ की कमाई से कुछ ही दूर है. वहीं इस फिल्म को फैंस को अच्छा रिव्यू भी मिला है. मणिरत्नम द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ऐश्वर्या राय और चियान विक्रम के अलावा जयम रवि, तृषा कृष्णन, कार्थी, सोभिता धूलिपाला और ऐश्वर्या लिक्ष्मी हैं.

मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?