घर बैठे हैं, कमाई कहां से होगी...अभिषेक बच्चन की इस बात का ऐश्वर्या ने दिया था ऐसा जवाब, मुंह देखते रह गए थे एक्टर

कोरोना काल में अभिषेक, अमिताभ, आराध्या सभी कोविड से संक्रमित हुए थे. इस मुश्किल की घड़ी में जब अभिषेक विचलित हो रहे थे तब ऐश्वर्या राय ने उनसे कुछ ऐसा कहा था कि वह हिम्मत से भर गए थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कोरोना काल में देश भर में लॉकडाउन की वजह से लोगों के रोजगार पर संकट आ गया था. बहुत से लोग आर्थिक तंगी के शिकार होकर अपने घर को लौटने पर मजबूर भी हुए. इन परिस्थितियों से बॉलीवुड भी अछूता नहीं रहा. इस दौरान फिल्में बनना बंद हो गई थीं, ऐसे में फिल्मों के बड़े-बड़े सितारे भी आर्थिक तंगहाली से गुजर रहे थे, वहीं कोविड ने भी कईयों को अपने चपेट में ले लिया था. बच्चन परिवार भी कोरोना की चपेट में आ गया था. अभिषेक, अमिताभ, आराध्या सभी कोविड से संक्रमित हुए थे. इस मुश्किल की घड़ी में जब अभिषेक विचलित हो रहे थे तब ऐश्वर्या राय ने उनसे कुछ ऐसा कहा था कि वह हिम्मत से भर गए थे.

Advertisement

अभिषेक को सता रही थी घर चलाने की चिंता

अभिषेक बच्चन ने खुद एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे कोविड के दौरान बच्चन परिवार सेहत से जुड़ी परेशानियों से जूझ रहा था. अभिषेक ने कहा कि उनके पिता, पत्नी, बेटी और वो खुद कोविड की चपेट में आ गए थे. सभी अस्पताल में भर्ती हुए थे. अभिषेक करीब एक महीने हॉस्पिटल में रहे और फिर ठीक होकर घर लौटे. लेकिन घर आने बाद उन्हें घर चलाने की चिंता सताने लगी.

अभिषेक को ऐश्वर्या ने ऐसे संभाला

अभिषेक ने अपने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने ऐश्वर्या से पूछा कि घर पर बैठे हैं, काम नहीं हो रहा है, कमाई कहां से होगी. इसका जवाब देते हुए ऐश्वर्या ने कहा कि आप ये सोचिए कि आपके पास एक स्वस्थ परिवार है. हम कितने लकी हैं कि हमारा पूरा परिवार हमारे साथ है, वरना कोरोना ने कितने ही लोगों का परिवार तबाह कर दिया. अभिषेक ने कहा कि ऐश्वर्या की इन बातों ने उन्हें ताकत दी.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Guyana India Vs England, T20 WC: भारत के पास ऐसा क्या है जो इंग्लैंड के पास नहीं है!