इतने साल के करियर में कैसे बदलीं ऐश्वर्या राय, इस एक वीडियो में दिखेगी 30 साल की झलक

नीली समंदर सी आंखों वाली खूबसूरत ऐश्वर्या राय किसी परिचय की मोहताज नहीं है. उनका शानदार करियर बताता है कि शिखर तक पहुंचने में उन्होंने कितनी मेहनत की है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में जब खूबसूरती की बात आती है तो नीली आंखों वाली ऐश्वर्या राय का नाम जरूर आता है. बेपनाह हुस्न की मलिका ऐश्वर्या राय ने खूबसूरती के साथ साथ बॉलीवुड को अपनी शानदार एक्टिंग का भी तोहफा दिया है. ऐश्वर्या राय का सफर काफी लंबा रहा है. कॉलेज में शोज से लेकर मॉडलिंग और मिस वर्ल्ड के ताज से लेकर फिल्मी दुनिया में सुपरहिट फिल्मों तक ऐश ने हर मोड़ पर सफलता हासिल की है. पिछले दिनों कान्स में ऐश के लुक पर काफी चर्चे हुए थे. ऐसे में ऐश के करियर के सफर को दिखाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनकी आलोचना करने वालों को ये वीडियो दिखा रहा है कि सक्सेस यूं ही नहीं मिल जाती है.

करियर के सफर को दिखाने वाला वीडियो वायरल हुआ  

इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या राय के फैन क्लब के हैंडल पर पोस्ट किया गया ये वीडियो ऐश की शानदार जर्नी को दिखा रहा है. इस वीडियो में आप टीनएज ऐश को कॉलेज में परफॉर्म करते देख सकते हैं. इसके बाद मॉडलिंग की दुनिया में तहलका मचाती ऐश. इसके बाद आप दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला बनते हुए इन्हें देख सकते हैं. ये वो वक्त है जब ऐश को मिस वर्ल्ड का ताज पहनाया गया था. इसके बाद तमिल फिल्म इरुवर से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करते हुए फिर उनका बॉलीवुड डेब्यू हुआ और देखते ही देखते ऐश बॉलीवुड पर छा गई. उनकी कई फिल्में देवदास, ताल, हम दिल दे चुके सनम, मोहब्बतें, धूम 2, जोधा अकबर, सरबजीत, रावण, गुरु, हमारा दिल आपके पास है और पोन्नियन सेल्वम सहित कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट हुईं.

Advertisement

पद्मश्री समेत कई तरह के पुरस्कार जीत चुकी हैं ऐश्वर्या राय

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुनिया भर की कई बड़ी फैशन मैगजीन के कवर पेज पर ऐश्वर्या राय नजर आई हैं. वोग हो या फिल्मफेयर कई मैगजीन ने ऐश को कवर पेज पर लाकर उनको सलाम किया. इसके साथ ही पुरस्कारों का दौर चला और ऐश ने फिल्मफेयर से लेकर पद्मश्री तक कई पुरस्कार जीते. कान्स की क्वीन कही जाने वाली ऐश ने दशकों तक कान्स के रेड कार्पेट पर चलकर भारत का नाम रौशन किया है. अपनी शानदार फैशन सेंस, स्टाइल, खूबसूरती और शालीनता के चलते ऐश भारत की सबसे खूबसूरत औरत की परिभाषा को साकार करती आई हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?