इस गाने के लिए ऐश्वर्या राय को कीचड़ में लेटकर करनी पड़ी थी शूटिंग, डायरेक्टर के एक्शन बोलने से पहले ही लगा दी थी छलांग

1999 में ऐश्वर्या राय की ऐसी ही एक मूवी आई थी जिसका नाम था ताल. इस फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या राय ने ऐसी हरकत कर दी कि सब देखते ही रह गए.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय का नाम इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत, टैलेंटेड और डेडिकेटेड एक्ट्रेस में शामिल होता है. वो हमेशा ही अपने काम के लिए सिंसियर भी नजर आती हैं. उनके काम से जुड़े कुछ किस्से ऐसे भी हैं जिन्हें सुनकर ताज्जुब होता है कि ऐश्वर्या राय ऐसा भी कर सकती हैं. 1999 में ऐश्वर्या राय की ऐसी ही एक मूवी आई थी जिसका नाम था 'ताल'. इस फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या राय ने ऐसी हरकत कर  दी कि सब देखते ही रह गए. फिल्म के डायरेक्टर सुभाष घई को आज भी मौका मिलता है तो वो  ऐश्वर्या राय की उस हरकत के बारे में जरूर बताते हैं.  

कीचड़ में लगा दी छलांग

ताल फिल्म का एक बेहद हिट सॉन्ग है जो फिल्म का टाइटल सॉन्ग भी है, 'ताल से ताल मिला'.. इस गाने की शूटिंग सुभाष घई ओरिजिनल बारिश में करना चाहते थे. सब कुछ उनके मन मुताबिक हो रहा था. एक हरी भरी पहाड़ी पर गाने की शूटिंग शुरू हो गई. ऐश्वर्या राय भी अपने सीन  देने में व्यस्त थीं. इस बीच सुभाष घई को लगा कि घास पर  पानी भर चुका है और कीचड़ भी हो रहा है. उन्होंने इस नजारे को देखते हुए ऐश्वर्या राय को सीन की डिमांड समझा दी. और, ऐश्वर्या राय ने बिना सोचे  समझे उस कीचड़ भरे पानी में छलांग दी जिसे देखकर आसपास मौजूद लोग चौंक गए.

Advertisement

सुभाष घई ने क्या कहा

ये पूरा गाना बारिश में ही शूट हुआ है. जाहिर है बारिश है तो आसपास की जगह पर पानी और कीचड़ भी हो ही रहा होगा. ऐसे मौसम में सुभाष घई ने ऐश्वर्या राय के पास जाकर कहा कि वो चाहते हैं कि एक शॉट पहाड़ की घास पर लेटे हुए लिया जाए. लेकिन वहां पानी भी है और कीचड़ भी. लेकिन ऐश्वर्या राय ने ऐसी किसी बात की चिंता नहीं कि और शॉट समझते ही कीचड़ से सने पहाड़ पर छलांग लगा दी और डायरेक्टर के मन मुताबिक शॉट दिया. आज भी भरी बारिश में पहाड़ पर लेटी ऐश्वर्या राय का सीन इस गाने में देखा जा सकता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'