दीवाली पार्टी में एक साथ नजर आईं ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ, फैन्स ने ऐश्वर्या से कर दी ढेर सारी शिकायतें

मनीष मल्होत्रा ने गुरुवार शाम मुंबई में अपने घर पर एक भव्य दिवाली पार्टी की मेजबानी की. पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन और कैटरीना कैफ भी एक साथ नजर आईं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में एक ही फ्रेम में नजर आईं दो सुंदरियां
नई दिल्ली:

मनीष मल्होत्रा ने गुरुवार शाम मुंबई में अपने घर पर एक भव्य दिवाली पार्टी की मेजबानी की. पार्टी में  कई बड़े सेलेब्स ने शिरकत की उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पार्टी की तस्वीरें पोस्ट की हैं. आज यानी रविवार को उन्होंने दो "सुंदरियों" ऐश्वर्या राय बच्चन और कैटरीना कैफ के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. एक ही फ्रेम में इन सुंदरियों को देखा जा सकता है.तस्वीरों में मनीष को बीच में खड़ा देखा जा सकता है जबकि ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ डिजाइनर के बगल में खड़ी हैं. एक फैन ने ऐश्वर्या राय को हेयरस्टाइल बदलने के लिए कहा है और लिखा है कि वह अपना बोरिंग हेयरस्टाइल कब बदलेंगी. 

ऐश्वर्या हमेशा की तरह लाइट पिंक कलर की ड्रेस में खूबसूरत दिख रही हैं, वहीं कैटरीना हरे रंग की साड़ी में बहुत प्यारी दिख रही हैं. दोनों आउटफिट डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के शेल्फ से हैं. पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "दो पूर्ण सुंदरियों के साथ उत्सव के रंगों में चमकते हुए."

Advertisement

मनीष मल्होत्रा द्वारा पोस्ट साझा किए जाने के तुरंत बाद उनके फैंस कमेंट करने लगे. एक यूजर ने लिखा, ''खूबसूरती की देवी कैटरीना कैफ'' तो वहीं दूसरे ने लिखा, ''यह आपकी दिवाली पार्टी से बेहतरीन फोटो है.''

Advertisement
Advertisement

मनीष मल्होत्रा अपने इंस्टा फैन के साथ दिवाली बैश की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. डिजाइनर ने वरुण धवन, नोरा फतेही और मालविका मोहन के साथ भी तस्वीरें साझा की हैं. शनिवार को मनीष ने ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'द फेवरेट'. उन्होंने काजोल और करण जौहर के साथ एक तस्वीर भी साझा की और इसे कैप्शन दिया, "1993 से दोस्त और उनके बिना सेलिब्रेशन अधूरा है..प्यार और केवल उनके लिए प्यार .."

Advertisement

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में अनन्या पांडे, सुहाना खान, शनाया कपूर और नव्या नवेली नंदा, काजोल, माधुरी दीक्षित, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, कैटरीना कैफ-विक्की कौशल समेत कई सेलेब्स नजर आए.
 

Namak Halal का 12 मिनट लंबा गाना जिसने उड़ाए किशोर कुमार के होश

  

Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India