सेट पर ऐश्वर्या-सलमान करते थे इतनी मस्ती, कहीं नहीं देखा होगा दोनों का ऐसा रूप, हम दिल दे चुके सनम का BTS वीडियो वायरल

लहरे टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग से जुड़े कुछ सीन्स शेयर किए हैं. इन सीन्स में ऐश्वर्या राय और सलमान खान शूटिंग करते भी नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय और सलमान खान ने साथ में भले ही ज्यादा फिल्में न की हों, लेकिन दोनों के अफेयर के किस्से बहुत आम रहे. दोनों एक दूसरे के साथ लगते भी बहुत खूबसूरत थे. संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम में दोनों एक साथ दिखे और दोनों की जोड़ी फैन्स की पसंदीदा जोड़ी बन गई. दोनों लुक्स में, एक्टिंग में, स्टाइल में एक दूसरे को पूरी तरह कॉम्पलिमेंट करते थे. इस फिल्म में दोनों ने एक साथ ऑन स्क्रीन तो खूब जबरदस्त काम किया ही था. बिहाइंड द सीन्स भी उनकी मस्ती कुछ कम नहीं थी.

बिहाइंड द सीन में दिखा नया अंदाज

लहरे टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग से जुड़े कुछ सीन्स शेयर किए हैं. इन सीन्स में ऐश्वर्या राय और सलमान खान शूटिंग करते भी नजर आ रहे हैं. एक सीन में संजय लीला भंसाली उन्हें समझाते दिख रहे हैं. सीढ़ी से उतरने वाले सीन में ऐश्वर्या राय अचानक मस्ती के मूड में दिखती हैं और जोर जोर से हंसती हैं. एक साथ बेड पर गिरने वाले सीन में भी सलमान खान और ऐश्वर्या राय की मस्ती दिखती है. कैप्शन में इसे हम दिल दे चुके सनम मूवी के बेस्ट सीन बताया गया है.

Advertisement

ये थी बेस्ट जोड़ी

इस वीडियो ने फैन्स को फिर ऐश्वर्या राय और सलमान खान की जोड़ी की पुरानी यादें ताजा करा दी हैं. एक फैन ने लिखा कि ये बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी थी. एक यूजर ने लिखा कि इन लोगों ने तो सेट पर भी खूब मस्ती की. एक फैन ने लिखा कि इसी जोड़ी की वजह से हमने फिल्म को करीब बीस बार देखा. आपको बता दें कि इस फिल्म के दौरान दोनों स्टार्स के अफेयर के किस्से बहुत ज्यादा थे. हालांकि दोनों का ब्रेकअप भी हो गया और उसके बाद दोनों में से किसी ने इस बारे में फिर कभी चर्चा नहीं की.

Advertisement

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने मेरा ही जलवा पर किया डांस, ट्रोलर्स ने उड़ाया मजाक बोले - भाई रहने दो पेट निकल आया है

Advertisement

Featured Video Of The Day
Modi सरकार की लखपति दीदी योजना से महिलाओं को मिल रहा लाभ, देखें किशोरी रावत की कहानी
Topics mentioned in this article