एयर हॉस्टेस ने Allu Arjun की 'पुष्पा' के 'सामी सामी' सॉन्ग पर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की 'पुष्पा' फिल्म के सॉन्ग और डायलॉग हर किसी की पहली पसंद बने हए हैं. फिल्म के 'सामी सामी' सॉन्ग पर एयर हॉस्टेस और कंटेंट क्रिएटर आयत ने जबरदस्त वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
एयर हॉस्टेस आयत के डांस वीडियो की धूम
नई दिल्ली:

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की 'पुष्पा' फिल्म के सॉन्ग और डायलॉग हर किसी की पहली पसंद बने हए हैं. सोशल मीडिया पर इन्हें लेकर खूब वीडियो बन रहे हैं पुष्पा के सॉन्ग Saami Saami को जबरदस्त लोकप्रियता मिल रही है, और इस पर सोशल मीडिया पर सितारों से लेकर आम जन तक खूब वीडियो बना रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जो खूब पॉपुलर हो रहा है. यह वीडियो कंटेंट क्रिएटर और एयर हॉस्टेस आयत ने भी एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह सामी सामी सॉन्ग पर झूमकर डांस कर रही हैं और उनके इस अंदाज और डांस को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले का यह वीडियो चीर देगा कलेजा, शहनाज गिल हुईं इमोशनल तो सलमान खान भी नहीं रोक पाए आंसू

Advertisement

आयत ने 'सामी सामी' सॉन्ग पर बनाए गए इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है, 'इस गाने के लिए ढेर सारी रिक्वेस्ट आई थीं.' उनके इस वीडियो को 20 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इससे पहले आयत ने पुष्पा के ही सॉन्ग श्रीवल्ली पर भी डांस किया था, और इस वीडियो पर भी फैन्स का भरपूर मिला था. 

Advertisement
Advertisement

आयत ने उस समय जबरदस्त लोकप्रयिता हासिल की थी, जब उन्होंने अपने प्लेन में 'मणिके मगे हिथे' गाने पर डांस किया था. इस सॉन्ग में वह अपनी एयर हॉस्टेस की यूनिफॉर्म में थीं, और फैन्स ने इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसाया था. इस वीडियो को लगभग 59 लाख लाइक्स मिले थे. 
 

Advertisement

Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: बाबा के चेलों की नारायणी सेना ने दबाया भगदड़ का बटन, SDM की रिपोर्ट में खुलासा