'कभी अलविदा न कहना' में शाहरुख खान का ये बेटा रियल लाइफ में है लड़की, अब हो गई है इतनी बड़ी, खूबसूरती देख आंखों पर नहीं होगा यकीन

किंग खान के साथ कुछ ऐसे चाइल्ड आर्टिस्ट भी काम कर चुके हैं जो आज के समय में बड़े हो गए हैं और काफी सुर्खियां भी बटोर रहे हैं. उन्हीं में से एक चाइल्ड आर्टिस्ट अहसास चन्ना भी हैं.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
'कभी अलविदा न कहना' में शाहरुख खान का ये बेटा रियल लाइफ में है लड़की
नई दिल्ली:

इन फिल्म पठान को लेकर सुर्खियां बटोरी रहे शाहरुख खान बॉलीवुड के चर्चित कलाकारों में से एक हैं. उन्होंने न केवल सुपरहिट फिल्में की हैं बल्कि कई शानदार कलाकारों के साथ काम भी किया है. किंग खान के साथ कुछ ऐसे चाइल्ड आर्टिस्ट भी काम कर चुके हैं जो आज के समय में बड़े हो गए हैं और काफी सुर्खियां भी बटोर रहे हैं. उन्हीं में से एक चाइल्ड आर्टिस्ट अहसास चन्ना भी हैं. अहसास चन्ना ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शाहरुख खान के साथ साल 2006 में आई फिल्म कभी अलविदा न कहना में काम किया था.

इस फिल्म में उन्होंने किंग खान के बेटे का रोल किया था. फिल्म में अहसास चन्ना के किरदार का नाम अर्जुन था. उन्होंने लड़की होकर लड़के के इस किरदार को खूब शानदार तरीके से किया था, लेकिन अब अहसास चन्ना काफी बड़ी हो गई हैं. इतना ही नहीं वह ओटीटी की शानदार अभिनेत्रियों में से भी एक हैं. अहसास चन्ना को गर्ल्स होस्टल, कोटा फैक्टरी और होस्टल डेज जैसी हिट वेब सीरीज में देखा जा चुका है. 

अहसास चन्ना खूबसूरती में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को मात देती हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अहसास चन्ना अपने फैंस के लिए अपनी खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. अभिनेत्री के फैंस भी उनकी तस्वीरों और वीडियो को खूब पसंद करते हैं. आपको बता दें कि चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अहसास चन्ना ने कभी अलविदा न कहना के अलावा वास्तु शास्त्र, माई फ्रेंड गणेशा, आर्यन और फूंक जैसी फिल्मों में भी काम किया था. 

Featured Video Of The Day
Samarth Hero Awards: सुलभता समाधान बनाने के लिए व्यक्तियों और संस्थानों को सम्मानित करना