अहान शेट्टी ने गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ के साथ शेयर की वेकेशन फोटो, अर्जुन कपूर का यूं आया रिएक्शन...देखें Photos

स्टार किड अहान शेट्टी ने अपनी वेकेशन की फोटोज को इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. इस पोस्ट पर अर्जुन कपूर ने कमेंट कर उनकी तारीफ की है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक सुनील शेट्टी ने फिल्मों में कई यादगार किरदार निभाए है. जिन्हें अब तक याद किया जाता है. लेकिन अब सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के बेटे एक्टर अहान शेट्टी (Ahan shetty) बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे है. अहान सुपरहिट तेलुगु फिल्म 'RX 100' के हिन्दी रीमेक 'तड़प' में नजर आएंगे. इस फिल्म में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फेम तारा सुतारिया भी उनके साथ हैं. फिल्म 24 सितंबर को रिलीज होने जा रही है, उससे पहले अहान शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो को पोस्ट किया है. 'Goodbye summer' कैप्शन के साथ पोस्ट की गई इन फोटो में अहान अपनी गर्लफ्रेंड के साथ समुद्री बोट पर मस्ती करते नजर आ रहे है.

एक्टर अहान शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर चार फोटो पोस्ट की हैं. जहां पहली पोस्ट में अहान बोट की सीढ़ियों पर खड़े है, और उनके ही पीछे ही उनकी गर्लफ्रेंड भी नजर आ रही है. तो वहीं दूसरी फोटो में अहान के साथ दो दूसरे लोग समुद्र में एन्जॉय करते नजर आ रहे है. वहीं तीसरी फोटो में अहान अपना टैटू दिखा रहे है, तो चौथी फोटो में अहान अपनी फ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिख रहे है. इस चारों ही फोटोज को फैन्स लाइक कर रहे है. अहान की इस पोस्ट पर उनकी बहन अथिया शेट्टी ने कमेंट किया है 'hot and handsome hunk'. वहीं अर्जुन कपूर ने भी कमेंट 'Globe trotter' कहा है। इसी के साथ उनके एक फैन ने लिखा है 'young sunil shetty'.

Advertisement

अपने एक्शन सीन्स के दम बॉलीवुड में अपनी अलग इमेज बनाने वाले सुनील शेट्टी के बेटे अहान एक्ट्रेस तारा सुतारिया के साथ 'तड़प' फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रहे है. तड़प फिल्म को मिलन लथूरिया ने डायरेक्ट किया है वहीं साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म के प्रोड्यूसर है. 24 सितंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म का पोस्टर इंस्टाग्राम पर रिलीज कर खुद अहान और तारा ने इसकी जानकारी दी थी. बता दें कि साल 2018 में तेलुगू की सुपरहिट फिल्म "RX100" की रीमेक तड़प एक लव स्टोरी है. ये बात इस फिल्म के पोस्टर में लिखी है. पोस्टर में लिखा है, 'An incredible love story'.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर