PHOTOS: तानिया श्रॉफ की बर्थडे पार्टी में बन ठनकर पहुंचे आर्यन-सुहाना, अहान शेट्टी ने गर्लफ्रेंड संग यूं दिया पोज

बीती रात तानिया ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसमें बॉलीवुड के सभी स्टार किड्स ने शिरकत की. सोशल मीडिया पर अब बर्थडे पार्टी की तस्वीरों ने धूम मचाकर रखी है. तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
तानिया श्रॉफ के बर्थडे में पहुंचे स्टार किड्स
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी फैशन डिज़ाइनर तानिया श्रॉफ को डेट कर रहे हैं. वे अक्सर तानिया के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. बीती रात तानिया ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसमें बॉलीवुड के सभी स्टार किड्स ने शिरकत की. सोशल मीडिया पर अब बर्थडे पार्टी की तस्वीरों ने धूम मचाकर रखी है. तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रही हैं.

तानिया श्रॉफ की बर्थडे पार्टी में अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा, ओरी, सोहेल खान के बेटे निर्वान खान भी नजर आए. पार्टी में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी स्टाइलिश अंदाज में पहुंची थीं. वहीं आर्यन खान ने अपने लुक को कैजुअल रखते हुए ब्लैक हुडी डाली थी. वहीं शनाया कपूर और खुशी कपूर का स्टाइलिश लुक ने भी लोगों को इम्प्रेस किया. आप भी देखें पार्टी की तस्वीरें. 

श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा ने काले रंग की टी-शर्ट पहनकर पार्टी में शिरकत की, जबकि ओरहान प्रिंटेड शर्ट में दिखें, जिसे उन्होंने ब्राउन पैंट के साथ पेयर किया था. वहीं बर्थडे गर्ल तानिया ऑल ब्लैक लुक में ग्लैमरस नजर आ रही थीं. तानिया ने बॉयफ्रेंड अहान शेट्टी के साथ भी जमकर पोज दिए. बात करें शाहरुख खान के बेटे आर्यन की तो वे बॉलीवुड में बतौर फिल्ममेकर डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. पिछले साल दिसंबर में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शाहरुख की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ अपने पहले प्रोजेक्ट की घोषणा करते हुए एक पोस्ट साझा की थी. आर्यन ने इस पोस्ट में बताया था कि उन्होंने अपने पहले प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट लिख ली है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
NDTV World Summit में PM Modi ने बताया एक दशक में कैसे बदला भारत