VicKat की शादी का बाद वायरल हुआ पुराना वीडियो, जहां कैटरीना लगा रही थीं झाडू वहीं विक्की ने किए पंखे साफ, फैंस बोले- अब होगा 50-50

हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ अपने घर में झाडू लगाती दिखाई दे रही हैं वहीं विक्की भी अपने घर के पंखे साफ करने में लगे हुए हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
V
नई दिल्ली:

कैटरनी कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी ने इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोरी हैं. इंटरनेट पर सेलेब्स की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. कपल ने बीती रात अपनी शादी की तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर कीं जिसके बाद इन तस्वीरों पर लइक्स और कमेंट की लाइन लग गई. शादी की तस्वीरों के बीच दोनों का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखते ही फैंस की हंसी छूट गई है.

यूं सफाई करते नजर आए विकैट
हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ अपने घर में झाडू लगाती दिखाई दे रही हैं वहीं विक्की भी अपने घर के पंखे साफ करने में लगे हुए हैं. दोनों ही अपने-अपने काम में खूब मन लगा रहे हैं. इस वीडियो को देखते ही फैंस की हंसी छूट गई. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- हां अब होगा 50-50, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- भाई संभाल के... 

सेलेब्स ने दी बधाई
आपको बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दोनों ने कल यानी की 9 दिसंबर को शादी कर ली है. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैटरीना लाल रंग के जोड़े में नजर आ रही हैं वहीं विक्की कौशल लाइट क्रीम शेरवानी में दिख रहे हैं. दोनों की इन तस्वीरों पर निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट बल्कि कई सेल्बस ने कमेंट कर बधाई दी है. 

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर