लेट मी लव की सफलता के बाद सिंगर रोमियो मुंबई में होली पर लाइव परफॉर्म करेंगे

एक कलाकार, जिसने हाल के दिनों में अपनी प्रतिभा और लोकप्रियता के माध्यम से उल्लेखनीय सफलता हासिल की है, वह है लवर बॉय रोमियो. भावपूर्ण गायक और अभिनेता, जिन्होंने हाल ही में अपने नए संगीत एल्बम लेट मी लव से मनमोहक गीत 'आंखों में' लॉन्च किया है,

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

एक कलाकार, जिसने हाल के दिनों में अपनी प्रतिभा और लोकप्रियता के माध्यम से उल्लेखनीय सफलता हासिल की है, वह है लवर बॉय रोमियो. भावपूर्ण गायक और अभिनेता, जिन्होंने हाल ही में अपने नए संगीत एल्बम लेट मी लव से मनमोहक गीत 'आंखों में' लॉन्च किया है, अब अपने लाखों प्रशंसकों को एक और बड़ा आश्चर्य देने के लिए तैयार हैं. रोमियो होली के अवसर पर एक रोमांचक कार्यक्रम में लाइव प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह तैयार है. यह पता चला है कि रोमियो 25 मार्च को मुंबई के खार जिमखाना में आयोजित 'रंग तरंग होली' नामक भव्य होली पार्टी की शोभा बढ़ाएगा. 

यहां, युवा दिलों की धड़कन अपने गीतों के प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगी. इस पार्टी में हजारों लोगों के शामिल होने की उम्मीद है, जो आकर्षक प्रेमी लड़के के प्रदर्शन की बदौलत निश्चित रूप से अपने जीवन का आनंद लेंगे! इस मेगा होली कार्यक्रम में डीजे चेतस और अन्य लोग भी रोमियो के साथ शामिल होंगे. रोमियो ने कहा, ''मैं बहुत खुश हूं कि मैं 'रंग तरंग होली' कार्यक्रम में प्रस्तुति दूंगा. ऐसा लगता है कि यह मेरे गीतों को दर्शकों के सामने लाइव प्रस्तुत करने का एक सही अवसर है, वह भी मेरे एल्बम, लेट मी लव के रिलीज़ होने के ठीक एक महीने बाद. मुझे यकीन है कि मैं इस होली पर दर्शकों को उनके जीवन का भरपूर समय दूंगा!” 

रोमियो का गाना 'तेरा फितूर चैप्टर - 1' दिसंबर 2021 में प्रीमियर हुआ और 66 मिलियन व्यूज हासिल कर बेहद सफल रहा. अगला गाना 'दीवाना-तेरा फितूर चैप्टर-2' भी 38 मिलियन व्यूज के साथ हिट हो गया. इसे फरवरी 2022 में रिलीज़ किया गया था. इन दोनों गानों ने प्रशंसकों को उत्सुक कर दिया क्योंकि वे आश्चर्यचकित थे कि क्या रोमियो प्यार में था और क्या उसने ये गाने किसी विशेष व्यक्ति के लिए लिखे थे. पिछले महीने 9 फरवरी को रोमियो ने अपने एल्बम लेट मी लव के गाने 'आंखों में' का वीडियो रिलीज किया था. इसे 10 मिलियन बार देखा जा चुका है और लगातार बढ़ रहा है. इसके बाद उन्होंने अन्य 8 गानों - 'क्यूं हम', 'मोहब्बत', 'खुदा', 'हमदर्द', 'परदेस', 'लेट मी लव', 'वक्त' और 'धीरे-धीरे' का ऑडियो भी जारी किया. जैसा कि अपेक्षित था, प्रशंसकों ने इसे खूब पसंद किया, खासकर उनकी मजबूत महिला प्रशंसक जो उनके लुक और गायन की दीवानी हैं. इससे पहले कि वे इससे उबर सकें, अब उन्हें रंगों के महोत्सव में रोमियो का लाइव प्रदर्शन देखने को मिलेगा! 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India
Topics mentioned in this article