'द कश्मीर फाइल्स' के बाद 'द दिल्ली फाइल्स' से विवेक अग्निहोत्री खुलासा करने को तैयार, इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

द ताशकंद फाइल्स, द कश्मीर फाइल्स और द वैक्सीन वॉर जैसी सफल फिल्में बनाने के बाद राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म मेकर अपनी अगली फिल्म द दिल्ली फाइल्स के साथ एक और दिलचस्प कहानी कहने के लिए तैयार हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

फिल्म मेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री हमेशा अपनी फिल्मों के जरिए सुर्खियां बटोरने से लेकर हलचल मचाने तक के लिए जान जाते हैं. उनकी फिल्मों की कहानियां दर्शकों पर असर डालने से लेकर उनकी बोल्ड स्टोरी टेलिंग के अंदाज को भी सामने रखती हैं. द ताशकंद फाइल्स, द कश्मीर फाइल्स और द वैक्सीन वॉर जैसी सफल फिल्में बनाने के बाद राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म मेकर अपनी अगली फिल्म द दिल्ली फाइल्स के साथ एक और दिलचस्प कहानी कहने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म ने अपने अनाउंसमेंट के बाद से ही खबरों में जगह बनाई हुई है. इसके अलावा, फिल्ममेकर ने इसे अनोखा बनाने के लिए अपनी टीम के साथ मिलकर एक लंबी और गहन रिसर्च की है.

अग्निहोत्री ने इस फिल्म के लिए प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल के साथ फिर से हाथ मिलाया है, जिन्होंने द कश्मीर फाइल्स की मेकिंग में अहम भूमिका निभाई थी, इस फिल्म को काफी तारीफ मिली थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा परफॉर्म किया था. अग्रवाल ने अपनी कंपनी अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के ज़रिए नेशनल अवॉर्ड विनिंग फ़िल्म कार्तिकेय 2 और क्रिटिकली एक्लेमेड फिल्म गुडाचारी को प्रोड्यूस किया है. बता दें कि वे खास ऐतिहासिक कहानियों पर केंद्रित फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं.

Advertisement

काफी उत्सुकता के बाद, फिल्म मेकर ने मच अवेटेड फिल्म द दिल्ली फाइल्स की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है, जो दो पार्ट्स में बनाई जाएगी. ऐसे में उन्होंने खुलासा किया है कि द दिल्ली फाइल्स- द बंगाल चैप्टर 15 अगस्त, 2025 को रिलीज होगी. विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर द दिल्ली फाइल्स- द बंगाल चैप्टर का एक दिलचस्प पोस्टर साझा करते हुए इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा की है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है- अपने कैलेंडर पर मार्क करें: 15 अगस्त, 2025. कई सालों के रिसर्च के बाद, #TheDelhiFiles की कहानी एक पार्ट के लिए बहुत शक्तिशाली है. हम आपके लिए द बंगाल चैप्टर लाने के लिए उत्साहित हैं- दो पार्ट में से पहला, जो हमारे इतिहास के एक अहम चैप्टर से पर्दा उठाता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Iran War Impact on Market: पश्विम एशिया में जंग के आसार, अब मार्केट में आगे क्या होगा?