बेक्रअप के बाद दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ को किया क्यूट अंदाज में बर्थडे विश, शेयर कर दी यह फोटो

गुरुवार 2 मार्च को बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपना 33वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर अभिनेता के फैंस सहित तमाम फिल्मी सितारों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है, लेकिन जिसकी बधाई की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वह टाइगर श्रॉफ की एक्स गर्लफ्रेंड अभिनेत्री दिशा पाटनी हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ को किया बर्थडे विश
नई दिल्ली:

गुरुवार 2 मार्च को बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपना 33वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर अभिनेता के फैंस सहित तमाम फिल्मी सितारों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है, लेकिन जिसकी बधाई की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वह टाइगर श्रॉफ की एक्स गर्लफ्रेंड अभिनेत्री दिशा पाटनी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अभिनेता की खास तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. दिशा पाटनी ने जन्मदिन के मौके पर टाइगर श्रॉफ को क्यूट अंदाज में बधाई दी है. 

अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर टाइगर श्रॉफ की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने अभिनेता को जन्मदिन की बधाई दी है. इस तस्वीर में टाइगर श्रॉफ ने ऑरेंज कलर के टाइगर-प्रिंट वाले दुपट्टे के साथ काली जैकेट पहने नजर आ रहे हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए दिशा पाटनी ने कैप्शन में लिखा, 'सबसे खूबसूरत और प्रेरणादायक रहो. हैप्पी बडे टाइगी.' सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का यह पोस्ट वायरल हो रहा है. 

आपको बता दें कि बीते दिनों मीडिया में ऐसी खबरें आईं कि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ का ब्रेकअप हो गया है. इसके बाद से दोनों को कभी साथ में नहीं देखा गया है. हालांकि इन दोनों अपने रिश्तो को लेकर कभी कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है. लेकिन बीते कुछ दिशा पाटनी को एक मिस्ट्री मैन के साथ स्पॉट किया जा रहा है. कहा जा रहा है कि टाइगर के बाद दिशा इस शख्स को डेट कर रही हैं. इस शख्स का नाम अलेक्जेंडर एलेक्स एलिक है, जो एक फिटनेस ट्रेनर, मॉडल और एक्टर है. 

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak पर Supreme Court के रुख के बाद क्या दोबारा होगा इम्तिहान? | Khabron Ki Khabar