रणबीर कपूर के बाद अब ये एक्टर स्क्रीन पर निभाएगा संजय दत्त का रोल, पढ़ें पूरी खबर

नवनीत मलिक ने कुछ उल्लेखनीय परियोजनाओं पर काम किया है और एक बार फिर एक आगामी फिल्म में एक बहुमुखी अभिनेता के रूप में अपनी प्रतिभा साबित करेंगे.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
रणबीर कपूर के बाद अब ये एक्टर स्क्रीन पर निभाएगा संजय दत्त का रोल
नई दिल्ली:

 'लव हॉस्टल' से बॉलीवुड में कदम रखने से लेकर 'हीरोपंती 2' में तारा सुतारिया के प्रेमी की भूमिका निभाने तक, नवनीत मलिक ने कुछ उल्लेखनीय परियोजनाओं पर काम किया है और एक बार फिर एक आगामी फिल्म में एक बहुमुखी अभिनेता के रूप में अपनी प्रतिभा साबित करेंगे. अभिनेता ने कहा, “मेरे जैसे नवागंतुकों के लिए स्थापित अभिनेताओं के साथ काम करने का अवसर बहुत प्रेरक है. मैं इस तरह की अद्भुत परियोजनाओं पर काम करने के लिए खुश हूं और इसके लिए बहुत उत्साहित हूं.”

वह आगे कहते हैं, “मैं परदे पर संजय दत्त की भूमिका निभाकर बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं क्योंकि हर किसी को प्रसिद्ध बॉलीवुड सितारों के जीवन को चित्रित करने का मौका नहीं मिलता है. यह एक अद्भुत सीखने का अनुभव है और मैं इसे अपना सब कुछ दे रहा हूं. इसे जोड़ते हुए वे कहते हैं, “संजय दत्त जैसे महान स्टार के युवा संस्करण की भूमिका निभाना एक अद्भुत और चुनौतीपूर्ण अवसर है. रणबीर कपूर ने संजू में बहुत अच्छा काम किया है इसलिए मानदंड बहुत ऊंचे हैं और मैं यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत प्रयास कर रहा हूं कि मैं दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ूं.

अभिनेता ने परियोजना के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया, लेकिन सूत्र बताते हैं कि फिल्म में नवनीत मलिक और मौनी रॉय के बीच एक लव एंगल है. अभिनेता की पिछली भूमिकाओं ने बहुत ध्यान आकर्षित किया है और उसके पास पहले से ही एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. वर्कफ्रंट की बात करें तो नवनीत मलिक नीरज पांडे के अपकमिंग वेब शो में नजर आएंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bahraich Encounter को Asaduddin Owaisi ने क्यों बताया 'Netflix Movie'? | CM Yogi | Uttar Pradesh