सूर्या सिंघम और एनिमल की नींद उड़ाने के बाद, आलिया भट्ट की राह में रोड़े अटकाएंगे बॉबी देओल, कहलाएंगे बॉलीवुड के सबसे बड़े विलेन

फिल्म एनिमल के बाद बॉबी देओल के करियर ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ ली है. उनका स्टारडम अब ऐसा है कि बॉलीवुड से लेकर साउथ तक हर कोई बॉबी देओल को अपनी फिल्मों में लेना चाहता है. वह इन दिनों अपनी फिल्म कंगुवा को लेकर काफी चर्चा में हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
बॉबी देओल वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में एंट्री लेने वाले हैं
नई दिल्ली:

फिल्म एनिमल के बाद बॉबी देओल के करियर ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ ली है. उनका स्टारडम अब ऐसा है कि बॉलीवुड से लेकर साउथ तक हर कोई बॉबी देओल को अपनी फिल्मों में लेना चाहता है. वह इन दिनों अपनी फिल्म कंगुवा को लेकर काफी चर्चा में हैं. सूर्या की इस फिल्म में भी वह एक खतरनाक विलेन का रोल कर रहे हैं. लेकिन अब बॉबी देओल के हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लगा है. यह प्रोजेक्ट बॉलीवुड के सबसे बड़े बैनर की ओर से मिला है. पर्दे पर अब बॉबी देओल आलिया भट्ट, शाहरुख खान, सलमान खान और ऋतिक रोशन को टक्कर देते दिखाई देंगे. 

जी हां, बॉबी देओल वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में एंट्री लेने वाले हैं. इस .यूनिवर्स में भी वह विलेन के रोल में नजर आएंगे. अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की खबर के अनुसार आलिया भट्ट और शारवरी वाघ की फिल्म में खतरनाक विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं. दरअसल वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फीमेल लेडी एजेंट पर फिल्म लेकर आ रहा है, जिसके अभी नाम का खुलासा नहीं हुआ है. इस लेडी एजेंट फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट और शारवरी वाघ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगाी. ऐसे में इस फिल्म के लिए बॉबी देओल को विलेन का रोल मिला है. 

खबरों की मानें तो वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स इस फिल्म के लिए बॉबी देओल ने कागजी कार्रवाई पूरी कर ली है और इस 3 महीने बाद फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित हैं. हालांकि वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की ओर से अभी तक बॉबी देओल के लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. गौरतलब है कि वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत सलमान खान की एक था टाइगर (2012) के साथ हुई, उसके बाद टाइगर ज़िंदा है (2017), और वॉर (2019), जिसमें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने अभिनय किया. इसे शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत 'पठान' और फिर सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ 'टाइगर 3' के साथ आगे बढ़ाया गया. अब, अगला प्रोजेक्ट वॉर 2 होगा जिसमें ऋतिक रोशन, एनटीआर जूनियर और कियारा आडवाणी अभिनय करेंगे और अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित करेंगे.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में सत्संग में 87 लोगों की मौत, हादसे की जांच के लिए CM Yogi ने कमेटी बनाई