ब्रेकअप के बाद एक बार फिर रोहमन शॉल के साथ रिश्ते में आईं सुष्मिता सेन, हाथों में हाथ डाले यूं दिखीं एक्ट्रेस

रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में जिसने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं है सुष्मिता सेन हैं. रमेश तौरानी की पार्टी में एक बार फिर से वह बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ नजर आई हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

मंगलवार को फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने अपने यहां दिवाली पार्टी होस्ट की. इस पार्टी में सलमान खान, गोविंद, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ जैसे सितारे पहुंचे. सभी सितारे दिवाली के रंग में नजर आए. लेकिन रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में जिसने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं है सुष्मिता सेन हैं. रमेश तौरानी की पार्टी में एक बार फिर से वह बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ नजर आई हैं.

पिछले साल खबरें थीं कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का ब्रेकअप हो गया है. कपल ने सोशल मीडिया के जरिए भी इस बात की हिंट दिया था. लेकिन अब लगाता है कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल एक बार फिर से साथ है. दरअसल रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड के हाथों में हाथ डाले नजर आईं.  इतना ही नहीं सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल की बाहों में पैपराजी को पोज भी दिए.


सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के पोज देते हुए वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. सोशल मीडिया पर कपल का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के फैंस भी उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही दोनों एक बार फिर से देख अपनी खुशी भी जाहिर कर रहे हैं. बात करें सुष्मिता सेन के वर्कफ्रंट की तो इन दोनों वह अपनी चर्चित वेब सीरीज आर्या के तीसरे सीजन को लेकर काफी चर्चा में हैं. सीरीज के अब तक के दो सीजन दर्शकों ने खूब पसंद किए हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi: नबी करीम के कुर्सी कारखाने में लगी आग, 44 लोगों को सुरक्षित निकाला बाहर