आलिया भट्ट के बाद अब इस एक्ट्रेस के घर गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारी, दिया बेटे को जन्म

आलिया भट्ट हाल ही में मां बनी हैं. उन्होंने बेटी को जन्म दिया है. आलिया भट्ट के मां बनने पर लगातार फिल्म सितारे और अभिनेत्री के फैंस उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई दे रहे हैं. वहीं आलिया भट्ट के बाद अब एक और अभिनेत्री मां बनी हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट हाल ही में मां बनी हैं. उन्होंने बेटी को जन्म दिया है. आलिया भट्ट के मां बनने पर लगातार फिल्म सितारे और अभिनेत्री के फैंस उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई दे रहे हैं. वहीं आलिया भट्ट के बाद अब एक और अभिनेत्री मां बनी हैं. यह टीवी अभिनेत्री रुचा हसबनीस हैं. रुचा हसबनीस छोटे पर्दे के चर्चित सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में राशि बहू का रोल कर घर-घर में मशहूर हो चुकी हैं. उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया है. रुचा हसबनीस दूसरी बार मां बनी हैं. 

अपने बेबी बॉय की जानकारी अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. रुचा हसबनीस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. इसके जरिए वह अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं और उनके लिए अपनी खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. रुचा हसबनीस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेबी बॉय के पैरों की तस्वीर को शेयर किया है. तस्वीर में बॉबी बॉय लेटा हुआ दिखाई दे रहे हैं. वहीं उसकी तस्वीर के साथ रुचा हसबनीस ने एक बैनर भी शेयर किया है, जिसपर लिखा, 'तुम मैजिक हो.'

Advertisement
Advertisement

इसके तस्वीर की कैप्शन में रुचा हसबनीस ने बताया है कि उनका दूसरा बेबी लड़का है. सोशल मीडिया पर रुचा हसबनीस के बेटे की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. अभिनेत्री के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर रुचा हसबनीस को दूसरी बार मां बनने पर बधाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि उन्होंने साल 2015 में राहुल जगदाले से शादी की थी. शादी से पहले इन दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था. शादी के बाद रुचा हसबनीस साल 2019 में पहली बार मां बनी थीं. उन्होंने बेटी रूही को जन्म दिया था. रुचा हसबनीस अपनी बेटी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Beirut में इज़रायल के हमलों के बीच राहत की कोशिशें | Lebanon | NDTV India