एक्टिंग के बाद विद्या बालन ने दिखाया अपना सिंगिंग टैलेंट, एक्ट्रेस का बंगाली सॉन्ग आपका भी जीत लेगा दिल

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकार विद्या बालन ने भी अपनी सिंगिंग का टैलेंट दिखाया है. उन्होंने एक बंगाली गाना गया है. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. विद्या बालन ने अपने सिंगिंग वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
एक्टिंग के बाद विद्या बालन ने दिखाया अपना सिंगिंग टैलेंट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई सितारे अपनी एक्टिंग के अलावा सिंगिंग के लिए भी जाने जाते हैं. कई सितारे अपनी फिल्मों में गाने भी गा चुके हैं, जो सुपरहिट रहे हैं. अब बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकार विद्या बालन ने भी अपनी सिंगिंग का टैलेंट दिखाया है. उन्होंने एक बंगाली गाना गया है. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. विद्या बालन ने अपने सिंगिंग वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है.

विद्या बालन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अभिनेत्री को सूट में देखा जा सकता है. वह अपना मेकअप करवाते हुए बंगाली गाना अंतहीन गा रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए विद्या बालन ने खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, 'अंतहीन से मेरे पसंदीदा बंगाली गीतों में से एक "जाओ पाखी बोलो" के साथ गा रहा हूं,' सोशल मीडिया पर विद्या बालन का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर उनकी सिंगिंग की तारीफ भी कर रहे हैं. बात करें विद्या बालन के वर्कफ्रंट की तो वह आखिरी बार फिल्म जलसा में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके  साथ अभिनेत्री शेफाली शाह मुख्य भूमिका में थीं. फिल्म में विद्या बालन और उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. विद्या बालन जल्द फिल्म नीयत में नजर आने वाले हैं. फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
पेरिस ओलंपिक के सूरमाओं के साथ पीएम मोदी, पीवी सिंधु ने कहा, 'उम्मीद है बदलेगा मेडल का रंग...'