सचिन तेंदुलकर के साथ दिख रहे इस खिलाड़ी ने क्रिकेट छोड़ सनी देओल के साथ फिल्म में किया काम, पहली बार में ही हो गया था फ्लॉप

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 में अफगानिस्तान और साउथ अफ्रीका (SA vs AFG) के बीच मुकाबला चल रहा है.  इस आईसीसी वर्ल्ड कप का 42वां मैच है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 में अफगानिस्तान और साउथ अफ्रीका (SA vs AFG) के बीच मुकाबला चल रहा है.  इस आईसीसी वर्ल्ड कप का 42वां मैच है. अफगानिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है. सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए अफगानिस्तान को बड़े अंतर से मैच जीतना होगा. ऐसे में उनकी टीम के मैंटोर और टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी अजय जडेजा अफगानिस्तान के खिलाड़ियों को अपने स्तर पर सलाह दे रहे हैं.  

लेकिन क्या आप जानते हैं कि अफगानिस्तान के मैंटोर अजय जडेजा क्रिकेट के मैदान के अलावा फिल्मी कैमरे के सामने भी अपना टैलेंट दिखा चुका हैं. हालांकि फिल्मी पर्दे पर उन्हें वह कामयाबी नहीं मिल सकी जो उन्हें क्रिकेट के मैदान पर मिली. हम बात कर रहे हैं अजय जडेजा के डेब्यू फिल्म खेल की. खेल आज से 20 साल पहले साल 2003 में आई थी. इस फिल्म से उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. 

Advertisement

अजय जडेजा के साथ फिल्म खेल में सनी देओल, सुनील शेट्टी और सेलिना जेटली जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. इस एक्शन फिल्म ने रिलीज से पहले काफी सुर्खियां बटोरी थी. लेकिन जब यह रिलीज हुई तो बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई. खेल का निर्देशन युसुफ खान ने किया था. खेल के साथ अजय जडेजा साल 2009 में फिल्म पल पल दिल के साथ में नजर आए. उनकी यह फिल्म भी बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी. इसके बाद अजय जडेजा ने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली. फिर में डांस रियलिटी शो झलक दिखलाजा में नजर आए थे. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान
Topics mentioned in this article