शॉकिंग! Bigg Boss OTT 3 में ट्रिपल इविक्शन, दीपक चौरसिया के बाद बाहर हुए दो और घरवाले! एक का नाम तो कर देगा हैरान

Bigg Boss OTT 3 Triple Eviction: बिग बॉस ओटीटी 3 में इस हफ्ते 3 लोग घर से इविक्ट हुए हैं, जिसमें दीपक चौरसिया के बाद सना सुल्तान और अदनान शेख का नाम शामिल है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
BB OTT 3 Sana Sultan & Adnan Sheikh Evicted सना सुल्तान औऱ अदनान शेख हुए इविक्ट
नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 3 Triple Eviction: बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले नजदीक है, जिसका ऐलान खुद अनिल कपूर ने वीकेंड का वार पर किया था. इसके चलते इविक्शन की प्रक्रिया भी तेज होती दिख रही हैं. वहीं इस हफ्ते केवल एक या दो नहीं बल्कि तीन घरवाले बेघर हो गए हैं. ऐसा हम नहीं बल्कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 से आ रही जानकारी कह रही है, जिसके चलते अब जर्नलिस्ट दीपक चौरसिया के बाद दो कंटेस्टेंट और शो से बाहर हो गए हैं. इनका नाम सुनते ही फैंस को जरुर झटका लगने वाला है क्योंकि एक ने तो हाल ही में एंट्री ली थी. 

जी हां सही समझे, अदनान शेख घर से बेघर हो गए हैं और उनके साथ सना सुल्तान भी. दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो घर में एक एलिमनेशन टास्क रखा गया था, जिसमें दो के जोड़े में कंटेस्टेंट को 13 मिनट की गिनती करनी थी. इसके चलते पहले राउंड में विशाल पांडे और सना मकबूल, दूसरे राउंड में नेजी और अरमान मलिक, तीसरे राउंड में अदनान शेख औऱ सना सुल्तान, चौथे राउंड में साई केतन राव, रणवीर और शिवानी, राउंड 5 में लव कटारिया और कृतिका थे. 

Advertisement

इसके चलते जो कंटेस्टेंट 13 मिनट की गिनती सही से या इसके आसपास नहीं पहुंच पाया वह सना सुल्तान और अदनान शेख थे. गौरतलब है कि अदनान शेख की शो में बतौर वाइल्डकार्ड एंट्री हुई थी, जिसके चलते हफ्ते भर में ही शो से उनका पत्ता कट गया है. 

Advertisement
Advertisement

बता दें, इस वीकेंड का वार पर एल्विश यादव और फैजल मलिक वीकेंड का वार में पहुंचे थे. जहां वह होस्ट अनिल कपूर के सवालों का जवाब देते दिखे थे. वहीं दोनों लवकेश कटारिया और अदनान शेख को सपोर्ट करते नजर आए थे. 

Advertisement

Bad Newz Review: बैड न्यूज है Tripti Dimri, Vicky Kaushal और Ammy Virk की Film

Featured Video Of The Day
Samarth Survey: दिव्यांग लोगों के मुद्दों पर प्रकाश डालना