पर्दे पर दिखेंगी 'आदिपुरुष' तो एक्शन का भी मिलेगा भरपूर डोज, इस हफ्ते रिलीज होंगी ये 4 धमाकेदार फिल्में, देख लें पूरी लिस्ट

मनोरंजन प्रेमियों को हर हफ्ते नई फिल्मों का इंतजार रहता है, ऐसे में ये सप्ताह काफी खास है. इसी हफ्ते ओम राउत की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष रिलीज होने जा रही है, जिसमें ‘बाहुबली' प्रभास, श्रीराम के किरदार में नजर आएंगे

Advertisement
Read Time: 10 mins
आदिपुरुष के साथ ही ये फिल्में 16 जून को होने जा रही रिलीज
नई दिल्ली:

मनोरंजन प्रेमियों को हर हफ्ते नई फिल्मों का इंतजार रहता है, ऐसे में ये सप्ताह काफी खास है. इसी हफ्ते ओम राउत की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष रिलीज होने जा रही है, जिसमें ‘बाहुबली' प्रभास, श्रीराम के किरदार में नजर आएंगे तो वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन सीता की भूमिका में दिखेंगी. जबकि सैफ अली खान इस रामायण के रावण होंगे. इसके साथ ही कई और दिलचस्प फिल्में इस हफ्ते आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार है, आइए जानते हैं कि कौन सी फिल्म कब और कहां रिलीज हो रही है.

थिएटर और ओटीटी पर इस हफ्ते यानी 16 जून को रिलीज हो रही हैं ये फिल्में 

आदिपुरुष

ओम राउत निर्देशित ये फिल्म एक साथ हिंदी और तेलुगु में शूट की गई है. फिल्म महाकाव्य रामायण की कहानी पर आधारित है. हालांकि फिल्म में ग्राफिक्स और वीएफएक्स की मदद से काफी अलग तरीके से पेश किया जा रहा है. फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

एक्सट्रैक्शन 2 

एक्सट्रैक्शन 2 सैम हार्ग्रेव की निर्देशित एक अमेरिकी एक्शन थ्रिलर फिल्म है. यह 2020 की फिल्म एक्सट्रैक्शन का सीक्वल है और क्रिस हेम्सवर्थ, गोलशिफते फरहानी और एडम बेस्सा ने अपनी भूमिकाओं को फिर से इसमें निभाया है. फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर 16 जून को रिलीज की जाएगी.

आई लव यू 

निखिल महाजन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और पावेल गुलाटी लीड रोल में हैं. कहानी एक ऐसे लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे अपने साथ काम करने वाली एक लड़की से प्यार हो जाता है और ये प्यार उसका जुनून बन जाता है. वह इस बात मनवाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हो जाता है कि लड़की भी उससे प्यार करती है. फिल्म जियो सिनेमा पर 16 जून को रिलीज हो रही है.

द फ्लैश 

द फ्लैश अमेरिकी सुपरहीरो फिल्म है, जो डीसी कॉमिक्स के इसी नाम के कैरेक्टर पर आधारित है. फिल्म सिनेमाघरों में 16 जून को रिलीज हो रही है.

Jet, Set, Go: Suhana, Khushi, Agastya और द आर्चीज गैंग ने मुंबई के बाहर भरी उड़ान

Advertisement
Featured Video Of The Day
14 महीने में तीसरी बार मणिपुर पहुंचकर राहुल गांधी ने क्या संदेश दिए हैं?